आज चन्नई का मुकाबला राजस्थान से क्या है आज की प्लेइंग 11, जानें पिच रिपोर्ट मैच प्रेडिक्श

आईपीएल 2021 का 12वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा. आज का यह मुकाबला मुंबई का वानखेड़े में शाम 7.30 बजे से खेला जायेगा।

आईपीएल (ipl)  2021 का 12वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा. आज का यह मुकाबला मुंबई का वानखेड़े में शाम 7.30 बजे से खेला जायेगा। दोनों ही टीमों को उनके पिछले मैचों में जीत मिली है. ऐसे में दोनों जीत की अपनी लय को बरकरार रखना चाहेंगी. चेन्नई ने जहां अपने पिछले मुकाबले में पंजाब किंग्स को हराया था. वहीं राजस्थान ने दिल्ली कैपिटल्स को मात दी थी. जानिए इस मैच में दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन क्या हो सकती है।

येे भी पढ़ें- ऑलराउंडर और दिग्गज खिलाड़ी बेन स्टोक्स नही खेलेगे IPL 14 जानिये क्या है कारण…

दीपक चहर से एक बार फिर फैंस और टीम की उम्मीदे। दीपक चहर ने अपने पिछले मुकाबले में 4 विकेट के साथ अच्छी गेंदबाजी करके चेन्नई को जीत दिलाई थी,राजस्थान को चहर की चुनौती का सामना करना पड़ेगा. इस मुकाबले में चहर और राजस्थान के बीचरोमांचक मैच देखने को मिलेगा. वहीं राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन का में अच्छा प्रदर्शन किया था. राजस्थान को चेन्नई के खिलाफ बेहतर बल्लेबाजी करनी होगी. क्योंकि जोफ्रा आर्चर और बेन स्टोक्स की अनुपस्थिति में उसका गेंदबाजी विभाग थोड़ा कमजोर हो सकता है।

चेन्नई राजस्थान के अबतक के आंकड़े

चेन्नई और राजस्थान के बीच में हेड टू हेड में चेन्नई की टीम काफी आगे है. दोनों टीमें अब तक 23 बार भिड़ी हैं, जिसमें से 14 बार चेन्नई ने जीत हासिल है. वहीं सिर्फ 9 मुकाबले राजस्थान ने जीते हैं. हालांकि, आईपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स की टीम चेन्नई सुपर किंग्स पर हावी रही थी. तो वही ध्यान में रखने लायक बात यह है कि, राजस्थान और चेन्नैई दोनों ही टीम दो आईपीएल से बहर थी।

आज की पिच क्या कहती है,

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम की यह पिच दोनों ही टीम के बल्लेबाजों के लिए कही लाभदायक है। दोनों ही टीम इस पिच से अछि तरह से वाकिफ भी है। दोनों ही टीम के विरोधियों का भी यहाँ बल्लेबाजी करना कही आसान रहा था। ऐसे में दोनों ही टीम के फैंस हाई स्कोरिंग मैच की उम्मीद करेंगे। हालांकि यहाँ ओस की बड़ी भूमिका हमेशा रहती है, ऐसे में दोनों ही टीम टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला करेंगी।

आज का मैच प्रेडिक्शन

आज का हमारा मैच प्रेडिक्शन यह कहता है कि इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का पलड़ा भारी है. ऐसे में राजस्थान रॉयल्स को एक और हार का सामना करना पड़ सकता है हालांकि दोनों ही टीम अपनी जीत की लय को बरक़रार रखने की पूरी कोशिश करेगी। ऐसे में आज के मैच के रोमांचक होने के पूरे आसार हैं.

प्लेइंग 11

चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन- रुतुराज गायकवाड़, फाफ डू प्लेसिस, मोईन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), सैम कर्रन, ड्वेन ब्रावो, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर और दीपक चहर.

राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग इलेवन- जोस बटलर, मनन वोहरा, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), डेविड मिलर, शिवम दुबे, रियान पराग, राहुल तेवतिया, क्रिस मॉरिस, जयदेव उनादकट, मुस्ताफिजुर रहमान और चेतन सकारिया.

Note- The UP Khabar एक नया शो ला रहा है, जिसका नाम ‘जनता रिपोर्टर’ है। इस शो में हम आपके क्षेत्र की समस्याओं को आपके ही जरिए सरकार तक पहुंचाने की कोशिश करेंगे। इस शो में आपको बस अपने मोबाइल फोन से अपने क्षेत्र की समस्याओं का वीडियो बनाकर हमें अपने नाम और पते के साथ इस WhatsApp (9559209076) नंबर पर फॉरवर्ड करना है। साथ ही हमारे यूट्यूब चैनल को सब्स्क्राइब करके अपनी आवाज़ को बुलंद करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button