IPL 2021: संजू की Rajasthan का आज धोनी की Chennai से होगा महा मुकाबला, यहाँ देखे मैच की अपडेट

आईपीएल के 14वें सीजन (IPL 2021) का 12वां मैच युवा कैप्टन संजू सैमसन और कैप्टन कूल एमएस धोनी की टीम के बीच होगा। ये मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सीएसके बनाम राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan royals vs Chennai super kings) होगा। आईपीएल में संजू सैमसन पहली बार कप्तानी कर रहे हैं।  धोनी शुरुआत से ही सीएसके की कप्तानी संभाल रहे हैं। इस सीजन दोनों ही टीमें 1-1 मैच जीतकर और 1-1 मैच हार कर ये मुकाबला खेलने वाली है।

वहीं चेन्नई की तरफ से पंजाब के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज दीपक चहर पर एक बार फिर उम्मीदें होंगी । इसके साथ ही राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने हाल ही में अच्छा प्रदर्शन किया था। राजस्थान को चेन्नई के खिलाफ बेहतर बल्लेबाजी करनी होगी। क्योंकि जोफ्रा आर्चर और बेन स्टोक्स की अनुपस्थिति में उसका गेंदबाजी विभाग थोड़ा कमजोर है।

बात करें दोनों टीमों के आंकड़े की तो चेन्नई और राजस्थान के बीच में चेन्नई की टीम काफी आगे है। दोनों टीमें अब तक 23 बार आमने सामने आई हैं, जिसमें से 14 बार चेन्नई को जीत मिली है। वहीं सिर्फ 9 मुकाबले राजस्थान ने जीते हैं। हालांकि, आईपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स की टीम चेन्नई सुपर किंग्स पर हावी रही थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button