IPL 2021: आज RCB और PKS में होगी कांटे की टक्कर, इन धाकड़ खिलाडियों पर रहेगी दर्शको की नजर

पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2021 का 26वां मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज शाम खेला जाना है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इस सीजन शानदार प्रदर्शन कर रही है। बैंगलोर ने अब तक इस सीजन 6 मैच खेले हैं।

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने देवदत्त पडिक्कल के साथ शानदार शुरुआत कर रहे है, जिससे माध्यम क्रम के बल्लेबाजों को बहुत मदद मिलती है. विराट कोहली का बल्ला समय-समय पर चल रहा है. इस मैच में भी विराट कोहली पर सबकी निगाहें टिकी हुई है.

एबी डिविलियर्स हर मैच में गेंदबाजों की धुनाई कर रहे है. एबी डिविलियर्स का बल्ले धमाल मचा रहा है. डिविलियर्स ने पिछले मैच में शानदार अर्धशतकीय पारी खेलकर आरसीबी को जीत दिलाई. इस मैच में भी एबी डिविलियर्स से काफी उम्मीदें है.

पिछले कुछ दिनों से अहमदाबाद का मौसम गर्म हो रहा है। शुक्रवार को दिन में धूप तेज रहने की उम्मीद है, लेकिन शाम को थोड़ी राहत मिलेगी। जब बैंगलोर और पंजाब शाम 7.30 बजे भिड़ेंगी तब दोनों टीमों को उमस या नमी का ज्यादा सामना नहीं करना पड़ेगा। नमी 32 फीसदी तक रह सकती है।

पंजाब के कप्तान केएल राहुल का बल्ला धूम मचा रहा है. राहुल अच्छे फॉर्म में है. राहुल ने अब तक अपनी टीम की तरफ से बल्लेबाजी का जिम्मा संभाला है और उनसे टीम को फिर से अच्छी शुरुआत की उम्मीद रहेगी. पंजाब की सारी उम्मीद केएल राहुल पर टिकी हुई है. इस मैच में भी सबकी निगाहें केएल राहुल पर होगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button