बुजुर्ग महिला पीएम के नाम जमीन का बैनामा करने पर अड़ी

- वृद्धा के बेटे नहीं रखते ख्याल, वृद्धावस्था पेंशन से हो रहा जीवन यापन

मैनपुरी। तहसील पर अजीब नजारा सामने आया जब एक बुजुर्ग महिला (elderly woman) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम जमीन करने पर अड़ गई। महिला ने अपने बेटों पर ख्याल न रखने का आरोप लगाया। लोगों के समझाने पर बुजुर्ग महिला(बुजुर्ग) बमुश्किल घर वापस गयीं।

तीन बच्चे और बहुएं मौजूद हैं पर कोई उनका ख्याल नहीं रखता

बुधवार को एक 85 वर्षीय बुजुर्ग महिला तहसील पर अधिवक्ता कृष्ण प्रताप सिंह चैहान के बस्ते पर पहुंचीं। महिला ने अपना नाम बेटी कुँवर उर्फ बिट्टन देवी पत्नी पूरन लाल पुत्री गयादीन निवासी चितायन बताया। महिला ने बताया कि वह अपने मायके चितायन में रहती हैं। उनके पति की मौत हो चुकी है और तीन बच्चे और बहुएं मौजूद हैं पर कोई उनका ख्याल नहीं रखता।

ये भी पढ़ें – एक्टर बनने से पहले ये दिग्गज अभिनेता था पुलिस इंस्पेक्टर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पेंशन से उनका जीवन यापन चलता है। मोदी की योजनाओं से प्रसन्न होकर वह अपना साढ़े 12 बीघा खेत उनके नाम करना चाहती हैं। बेटे और बहुओं के ख्याल न रखने के कारण अपनी जमीन उन्हें नहीं देना चाहती हैं। अधिवक्ता कृष्ण प्रताप चैहान ने बताया कि बुजुर्ग होने के बावजूद महिला की मानसिक स्थिति सही लग रही है। उन्होंने बुजुर्ग महिला को समझाया कि वह इस मामले में गुरुवार को एसडीएम से बात करेंगे तब बता पाएंगे। इसके बाद महिला अपने घर रवाना हुई।

 

  • हमें फेसबुक पेज को अभी लाइक और फॉलों करें @theupkhabardigitalmedia 

  • ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @theupkhabar पर क्लिक करें।

  • हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्सक्राइब करें https://www.youtube.com/c/THEUPKHABAR

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button