घर में अकेली थी मासूम, रिश्तेदार ने फायदा उठाकर कर डाला घिनौना काम और जब इतने से भी नहीं भरा जी तो …

बिहार मुजफ्फरपुर से इंसानियत को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ पहले तो नाबालिग के साथ उसी के रिश्तेदार ने गैंगरेप किया गया और उसके बाद अपने कुकर्मों को छिपाने के लिए उसे ज़िंदा जला दिया गया।

minor girl: बिहार मुजफ्फरपुर से इंसानियत को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ पहले तो नाबालिग के साथ उसी के रिश्तेदार ने गैंगरेप किया गया और उसके बाद अपने कुकर्मों को छिपाने के लिए उसे ज़िंदा जला दिया गया।

नाबालिग बच्ची से गैंगरेप और जिंदा जलाकर..

हैरान कर देने वाली तो ये बात है कि इन कुकर्मों में एक महिला ने भी साथ दिया। मामला मुजफ्फरपुर के जिले के साहेबगंज के एक गांव का है जहाँ हैवानों ने 12 साल की नाबालिग बच्ची (minor girl) से गैंगरेप और जिंदा जलाकर मार दिया।

ये  है पूरा मामला

दरअसल, मृतका minor girl की बड़ी बहन ने जो की चश्मदीद है।  उसने बताया कि करीब रात के दस बजे हुए थे। पीड़िता के दादा खाना खाने के बाद टहलने गए थे और दादी एक रिश्तेदार के घर गयी थी।

मृतका minor girl घर में अकेली थी। इसका फायदा उठाकर उसके रिश्तेदार का बेटा और अन्य आरोपी घर में घुस आए। मौके का फायदा उठाते हुए उसने उसके साथ बलात्कार कर डाला।अपनी हवस की आग बुझाने के बाद मासूम को आग के हवाले कर दिया।

ये भी पढ़ें – भाजपा नेता ने 36 बच्चों को बनाया हवस का शिकार, कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर ….

बहन को जलता देख उड़ गए होश

मृतका minor girl  की बहन ने बताया कि उसे किसी ने जानकारी दी कि उसके घर से धुंआ उठ रहा है।  ये बात सुनकर उसकी बहन घर भागी भागी आयी। उसने देखा कमरे का दरवाजा अंदर से बंद है। दरवाजा खटखटाने पर खुला। वहां का नज़ारा देख उसके होश उड़ गए।

किसी को कुछ कहा तो …

उस वक्त चारों आरोपित अंदर कमरे में ही थे। उसने देखा कि उसकी बहन (minor girl) जल रही है। आरोपित उसे एक कंबल में लपेट रहे थे। इतने में पीड़िता के बहन को आरोपियों ने धमकी दी कि अगर उसने किसी को भी इस बारे में बताया तो उसका भी वही हश्र करेंगे जो उसकी बहन का किया है।अपनी बहन को  इस कदर जलता चीखता देख उसकी बहन डर से सहम गयी।  इसके बाद आरोपित उसकी बहन को कंबल में लपेटकर चले गए।

जब मामला पुलिस के पास पहुंचा तो पूछताछ के बाद उसने सब घटना बताई। मामलें में पुलिस ने आरोपित की मां और छह को हिरासत में लिया है। हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बाकि चार आरोपी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में जगह जगह छापेमारी कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button