बिजनौर: अगर इस शादी-शुदा जोड़े के चेहरे की मासूमियत पर गए तो समझो….

थाने में खड़ी इस महिला के मासूम चेहरे को देखकर हर कोई यही कहेगा कि ये महिला बहुत ही सीधी-साधी और अच्छे संस्कार वाली महिला होगी। इसके कारनामे सुनकर आप हैरत में पड़ जाओगे ।

ठगी के आरोप में पति पत्नी (Married couple) को पुलिस ने गिरफ्तार किया। महिला का पति अपनी पत्नी से गलत आरोप लगवाकर मुकदमें का भय दिखाकर करता था भोले-भाले लोगों से ठगी।

ये दोनों जिले में कई लोगों के साथ ठगी कर चुके हैं। एक पीड़ित ने पति पत्नी (Married couple)के खिलाफ ठगी का मुकदमा थाना शहर कोतवाली में दर्ज कराया था। आज बिजनौर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

थाने में खड़ी इस महिला के मासूम चेहरे को देखकर हर कोई यही कहेगा कि ये महिला बहुत ही सीधी-साधी और अच्छे संस्कार वाली महिला होगी। इसके कारनामे सुनकर आप हैरत में पड़ जाओगे। इस महिला के जहन में छिपी इसकी गन्दी सोच को आज पुलिस ने उजागर कर दिया है ।

ये भी पढ़ें- अजब-गजब: पति की गैर मौजूदगी में कहीं कोई और आदमी तो नहीं आता घर, इसलिए पाली हैं ‘मकड़ियां’

अशोक पुत्र पीतम ने थाना शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज

थाना शहर कोतवाली में पुलिस गिरफ्त में खड़े ये दोनों पति -पत्नी है। पति का नाम आलम अंसारी और पत्नी का नाम फातमा है । आलम अंसारी जिले में फर्जी पत्रकार के नाम से भी जाना जाता है । और अपनी पत्नी को भी पत्रकार बताता था। कुछ महीने पहले तारीख 14 अगस्त साल 2020 को अशोक पुत्र पीतम ने थाना शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था ।

बलात्कार का झूठा मुकदमा लिखवा कर तुझे जेल भिजवा दूंगी

जिसमे उसने पुलिस को दी तहरीर में बताया था कि मैं बाइक से घर जा रहा था और ये महिला फात्मा ने मुझे इशारा करके रोका और रोकने के बाद फात्मा ने अपने कपड़े फाड़ लिए और बोली जो भी तेरी जेब मे हो मुझे देदो नही तो मैं शोर मचा दूंगी और तेरे ऊपर बलात्कार का झूठा मुकदमा लिखवा कर तुझे जेल भिजवा दूंगी ।

मैं डर गया और मैंने अपने जेब मे रखे 4200 रुपये इन दोनों पति पत्नी (Married couple) को दे दिए । ये दोनों पति पत्नी ठगी करके फरार हो गए थे । पुलिस ने उसी समय अगस्त महीने में ही दोनों पति पत्नी (Married couple) के खिलाफ भय दिखाकर ठगी करने का मुकदमा दर्ज कर लिया था ।

और पुलिस को इनकी तलाश थी आज पुलिस ने सर्विलांस की मदद से दोनों पति पत्नी (Married couple) को मुरादाबाद से गिरफ्तार कर लिया है । ये दोनों पति पत्नी मुरादाबाद में भी अपनी पहचान छिपाकर रह रहे थे । पुलिस ने आज दोनो को जेल भेज दिया है

रिपोर्ट:-फैसल खान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button