India vs Pakistan: क्या विराट कोहली भारतीय टीम के नाम दर्ज़ इस रिकॉर्ड को रख पाएंगे बरक़रार

भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) की टीम टी20 वर्ल्ड कप में 24 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में अपने अभियान की शुरुआत करेगी. ये मुकाबला शाम 7.30 बजे से शुरू होगा. आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) की खिताबी जंग में भारत पर भरोसा जताया जा रहा है

इस रिकॉर्ड को विराट कोहली (Virat Kohli) बरकरार रखना चाहेंगे. भारत रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेलने उतरेगा. टीम इंडिया ने अपने दोनों अभ्यास मैच जीते हैं. भारतीय बल्लेबाज और गेंदबाज शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं.

टी-20 मुकाबलों की बात करें तो केएल राहुल के 45 पारियों में 142.19 के स्ट्राइक रेट से 1557 रन और रोहित शर्मा ने 103 पारी में 138.96 के स्ट्राइक रेट से 2864 रन बनाए हैं.

हालांकि ये कहना गलत नहीं होगा कि भारतीय टीम का ताकत इसके हर खिलाड़ी का फॉर्म में होना है. इस बीच पाकिस्तान के बैटिंग कोच मैथ्यू हेडन ने इस हाईवोल्टेज मैच से पहले बड़ा बयान दिया है.

यह खतरा तब और भी ज्यादा बढ़ जाता हैं जब सामने बुमराह जैसा गेंदबाज़ हो. कहा जाता है कि बुमराह की गंदबाजी पर रन बनाना एवरेस्ट में फतेह हासिल करना जितना मुश्किल होता है. बुमराह की एक-एक गेंद पाकिस्तानी बल्लेबाज़ों की कलई खोलने के लिए काफी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button