IND Vs ENG Live Update: जो रूट और बेन स्टोक्स की बल्लेबाजी से दबाव में टीम इंडिया

चेन्नई में शुरू हुए भारत और इंग्लैंड के बीच पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक तीन विकेट के नुकसान पर 263 रन बना लिए थे.

चेन्नई में शुरू हुए भारत (INDIA) और इंग्लैंड के बीच पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक तीन विकेट के नुकसान पर 263 रन बना लिए थे. कप्तान जो रूट और सिबली की शानदार साझेदारी ने टीम को मुश्किल के दौर से निकालते हुए मजबूत स्थिति में लाकर खड़ा कर दिया है. कप्तान जो रूट 128 रन बनाकर नाबाद रहे जबकि सिबली ने 87 रनों बनाए. दूसरे दिन का खेल शुरू होने के बाद अब इंग्लैंड का स्कोर 350 के पार हो गया है. जो रूट 156 और बेन स्टोक्स 63 रन बनाकर क्रीज पर जमे हुए हैं.

इससे पहले इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने अर्धशतक लगाया. अर्धशतक लगाने के साथ ही इंग्लैंड का स्कोर 338 रन तीन विकेट के नुकसान पर था.

यह भी पढ़ें- IND Vs ENG: जसप्रीत बुमराह ने घर के मैदान पर पहला विकेट लेते ही बना दिया ये इतिहास…

दूसरे दिन इंग्लैंड की शुरूआत बेहद शानदार रही. बेन स्टोक्स और कप्तान जो रूट की बल्लेबाजी ने टीम इंडिया (INDIA) को मुश्किल दौर में ला दिया है. कप्तान विराट कोहली पर इसका असर साफ नजर आ रहा है. उन्होंने लगातार दो ओवर्स में डीआरएस लिया जो गलत साबित हुए. विराट कोहली ने पहले अश्विन की गेंद पर डीआरएस लेने का फैसला किया. उसके बाद अगले ही ओवर में शाहवाज नदीम की गेंद पर भी डीआरएस ले लिया. ऐसे में अब टीम इंडिया (INDIA) के खाते से दो DRS जा चुके हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button