पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ रची एक नई साजिश, इस तरह कश्मीर को बनायेगा अपना निशाना

भारत और पाकिस्तान के बीच जो रिश्ता है उससे तो पूरी दुनिया अच्छी तरह से वाकिफ है। पाकिस्तान समय-समय पे भारत को चोट पहुंचाने के लिए उसपे आतंकी हमले करता रहता है।

भारत और पाकिस्तान के बीच जो रिश्ता है उससे तो पूरी दुनिया अच्छी तरह से वाकिफ है। पाकिस्तान समय-समय पे भारत को चोट पहुंचाने के लिए उसपे आतंकी हमले करता रहता है। आये दिन LOC पे पाकिस्तान की तरफ से संघर्ष विराम का उलंघन किया जाता है जिसका जवाब भारतीय सेना उसी की भाषा में देती है। पाकिस्तान ये बात अच्छी तरह से जानता है कि आमने सामने की लड़ाई में वो भारत को कभी भी हरा नहीं पायेगा।

 

इसी के चलते वो कश्मीर में आतंकियों की घुसपैठ करवाता है ताकि घाटी में अशांति फैली रहे। जिसपे भी सेना ने अपनी पकड़ कस ली है, और आतंकियों को धुंध-धुंध के मारा जा रहा है। इसी के चलते अब पाकिस्तान ने नई चाल चली है। अब वो खेल के मैदान से भारत पे निशाना साधेगा। पाकिस्तान की सेना भी इस नयी योजना में शामिल है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पाकिस्तान के कब्जे वाल कश्मीर में बहुत जल्द कश्मीर प्रीमियर लीग की शुरुआत करने जा रहा है। इस कश्मीर प्रीमियर लीग की खास बात ये है कि इस लीग के उपाअध्यक्ष वसीम अकरम है। वहीं पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी कश्मीर प्रीमियर लीग के ब्रांड एम्बैस्डर हैं।

ये वहीं शाहिद अफरीदी है जोकि पहले कई बार कश्मीर को लेकर विवादित बयान दे चुके है। अफरीदी के अलावा इंजमाम उल हक, शोएब मलिक, अब्दुल रज्जाक जैसे पाकिस्तान के बड़े नाम इस लीग से जुड़े हुए है।

इस तरह होगा लीग का आयोजन

कश्मीर प्रीमियर लीग में 6 टीमें होंगी, जिसमे हर टीम में 5 पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के खिलाड़ी होंगे। इस लीग का आयोजन 6 से 17 अगस्त के बीच में होना है। PCB कश्मीर प्रीमियर लीग का प्रसारण दुनियाभर में करवाने की तैयारी कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button