IND Vs ENG LIVE Update: टीम इंडिया को लगा पहला झटका, ये बल्लेबाज लौटा पवेलियन

टीम इंडिया को पहले ही ओवर में लगा झटका है. ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल शून्य के स्कोर पर जेम्स अंडरसन ने पवेलियन भेज दिया। रोहित शर्मा 4 रन बनकर खेल रहे हैं. टीम इंडिया एक विकेट के नुकसान पर चार रन बनाये हैं.

टीम इंडिया (India) को पहले ही ओवर में लगा झटका है. ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल को शून्य के स्कोर पर जेम्स अंडरसन ने पवेलियन भेज दिया। रोहित शर्मा 4 रन बनकर खेल रहे हैं. टीम इंडिया एक विकेट के नुकसान पर चार रन बनाये हैं.

भारत (India) और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे अहमदबाद के नरेंद्र मोदी मैदान मे चौथे टेस्ट में पहली पारी में इंग्लैंड 205 रन बनाकर आल आउट हो गई है. जैक लीच 7 रन बनाकर आउट हो गए. भारतीय स्पिनर्स ने एक बार फिर अच्छी गेंदबाजी करते हुए इंग्लैंड के बल्लेबाजों को पिच पर टिकने ही नहीं दिया.

अक्षर पटेल ने इंग्लैंड के चार बल्लेबाजों को आउट किया. वहीं आर. अश्विन ने तीन बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा. तेज गेंदबाज़ सिराज को दो विकेट मिले. वॉशिंगटन सुंदर को 1 विकेट मिला.

टीम इंडिया (India) ने इंग्लैंड का नवां विकेट झटका। डोमिनिक बेस सोलह गेंद पर तीन रन बनाकर अक्षर पटेल के शिकार बने. अक्षर पटेल ने डोमिनिक बेस को पगबाधा बोल्ड करके आउट किया.

53 ओवर के बाद भारत ने इंग्लैंड को 5वां झटका दिया है. वाशिंगटन सुंदर की गेंद बेन स्टोक्स LBW हो गए. स्टोक्स 55 रन बनाकर वेलियन वापस लौट गए. वहीं अब लॉरिंस 10 और पोप 18 रन बनाकर खेल रहे हैं. दोनों के बीच 14 रनों की साझेदारी हो चुकी है. इंग्लैंड का स्कोर 5 विकेट के नुकसान पर 135 रन है.

इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स टीम को फिर से मैच में वापसी कराने में जुटे हुए हैं. उन्होंने अर्धशतक पूरा कर लिया है. वह 51 रन पर पहुंच गए हैं. स्टोक्स का साथ पोप दे रहे हैं. पोप 11 रन बनाकर खेल रहे हैं. इंग्लैंड का स्कोर 114-4 है.

भारत (India) और इंग्लैंड के बीच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में लंच के बाद का खेल शुरू हो चुका है. लंच के बाद अश्विन ने पहला ओवर डाला. वहीं अश्विन के बाद गेंदबाजी करने आए मोहम्मद सिराज ने इंग्लैंड को चौथा झटका दिया है. सिराज ने जॉनी बेयरस्टो को LBW करा दिया है. बेयरस्टो 28 रन बनाकर पवेलियन वापस लौट गए. इंग्लैंड का स्कोर चार विकेट के नुकसान पर 78 रन है.

अहमदाबाद में भारत (India) और इंग्लैंड के बीच चौथा और आखिरी टेस्ट मैच गुरुवार से शुरू हो गया है. नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. पिछले मैच में भारत (India) ने इंग्लैंड को 10 विकेट से हरा दिया था. भारत (India) 2-1 से आगे चल रहा है.

अगर इस मैच पर भारत (India) कब्जा करता है तो ये सीरीज उसके नाम हो जाएगी. लंच ब्रेक तक इंग्लैंड का स्कोर तीन विकेट के नुकसान पर 74 रन हैय बेयरस्टो और बेन स्टोक्स क्रीज पर हैं.

वहीं आपको बता दें कि, शुरूआती दौर में ही इंग्लैंड को भारतीय गेंदबाजों ने झटके दे दिए हैं. अक्षर पटेल और सिराज ने इंग्लैंड के तीन बल्लेबाजों को पवेलियन भेज चुके हैं. इंग्लैंड के कप्तान और धुरंधर बल्लेबाज जो रूट सिर्फ 5 रन बनाकर आउट हो गए. जो रूट को मोहम्मद सिराज ने अपना शिकार बनाया.

यह भी पढ़ें- IND Vs ENG: अखिरी टेस्ट मैच में इस Playing XI के साथ उतर सकती है टीम इंडिया

अक्षर पटेल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए दूसरा विकेट झटक लिया है. अक्षर ने ओपनर बैट्समैन जैक क्राउली को अपना निशाना बनाया और सिराज के हाथों मिड ऑफ पर आउट कराया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button