फिर सामने आई इमरान खान की धूर्तता, अनुच्छेद 370 को लेकर कही ये बात…

इमरान खान ने कहा है कि, भारत के साथ तबतक कोई बातचीत नहीं होगी जबतक जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 को बहाल नहीं किया जाता.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran khan) ने एक बार फिर से अपने मानसिक दिवालियापन का उदाहरण पेश किया है. हर एक बात के लिए भारत को कोसने वाले पाकिस्तान के निजाम ने कश्मीर का राग एक बार फिर से अलापना शुरू कर दिया है. इमरान खान (Imran khan) ने कहा है कि, भारत के साथ तबतक कोई बातचीत नहीं होगी जबतक जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 को बहाल नहीं किया जाता. इमरान खान का ये बयान पहले भी कई बार आ चुका है. जिसको लेकर कई इस्लामिक देशों समेत संयुक्त राष्ट्र तक ने इस मसले को भारत का आतंरिक मुद्दा बताते हुए पाकिस्तान को शांत रहने की हिदायत दे चुके हैं.

भारत-पाकिस्तान के बीच चल रहे तनाव के बीच जब इमरान खान (Imran khan) से बातचीत की संभावनाओं को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने ये प्रतिक्रिया दी. उन्होंने इस्लामाबाद में डिजिटल मीडिया के प्रतिनिधियों के साथ बातचीत के दौरान कहा कि, जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 के बहाल होने तक भारत के साथ कोई भी बातचीत संभव नहीं है. इसके साथ ही प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran khan) ने कहा कि, भारत पाकिस्तान को अस्थिर करने की चाल चल रहा है.

ये भी पढ़ें – इस पाकिस्तानी महिला को है अजीबो-गरीब शौक, हफ्ते के इस दिन बनती है दुल्हन और ….

इमरान खान (Imran khan) कश्मीर को लेकर अक्सर राग अलापते रहते हैं. इसको लेकर उन्होंने कई बार वैश्विक मंच पर भी सवाल खड़े किए जहां पर उन्हें मुंह की खानी पड़ी और अंतरराष्ट्रीय समुदाय ने साफतौर पर इमरान खान को समझा दिया कि, ये भारत का आंतरिक मामला है इसलिए इसमें कोई दूसरा देश हस्तक्षेप नहीं कर सकता है. लेकिन इमरान खान हैं कि, मानने को तैयार ही नहीं हो रहे हैं. पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति किसी से छिपी नहीं है. कर्ज नीचे दबे पाकिस्तान में जनता त्राहिमाम-त्राहिमाम कर रही है और इमरान खान (Imran khan) भारत को कोसने में लगे हुए हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button