Horoscope 02 March 2021 का राशिफल: जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन?

आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा। किसको मिल सकती हैं खुशियां और किस राशि वालों को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना।

आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा। किसको मिल सकती हैं खुशियां और किस राशि वालों को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है आपका राशिफल। जानें आपकी राशि के बारे में आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा या बुरा। Horoscope 02 March 2021

मेष

Horoscope- मेष राशि वाले जातकों की आध्यात्मिक तरक्की होगी। दांपत्य जीवन सुखमय होगा। व्यावसायिक मामलों में सुधार हो सकता है। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। धन लाभ के लिए किए गए प्रयास सफल होंगे। संबंधों का लाभ मिलेगा। परिजनों की मदद मिलेगी।

वृष

Horoscope- आज के दिन वृषभ राशि वाले जातकों के कारोबार के विस्तार के योग हैं। नई योजनाओं का लाभ मिलेगा। परिजनों का व्यवहार कमजोर रहेगा। दामप्य संबंध अच्छे होंगे। धार्मिक यात्रा के योग हैं। भावुकता पर नियंत्रण रखें। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे।

ये भी पढ़ें- Mauni Amavasya 2021: मौनी अमावस्या के दिन जरूर करें ये काम, पितरों की आत्मा को मिलेगी शांति

मिथुन

Horoscope- मिथुन राशि वाले जातकों का आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। बुद्धि कौशल से किया गया कार्य पूरा होगा। मिथुन राशि वालों को प्लानिंग के अनुसार काम न हो पाने की वजह से मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। कोर्ट कचहरी के चक्कर लग सकते हैं। आर्थिक लाभ मिल सकता है। निवेश संबंधी योजनाओं को अच्छी तरह से पढ़ने के बाद ही निवेश करें। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी।

कर्क

Horoscope- कर्क राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है। आपकी योजना के अनुसार कार्य पूरे हो जाएंगे। आप अपने साथ-साथ दूसरों में भी उत्साह का संचार करने में कामयाब होंगे। लोगों पर अपना प्रभाव जमाने में सफल रहेंगे। आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी। व्यापारियों को धन लाभ होगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। बड़ों का आदर करें। संतान सुख मिलेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। सम्मान में वृद्धि होगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

सिंह

Horoscope- सिंह राशि वाले जातकों की व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। विरोधी सक्रिय रहेंगे। संतान के कारण चिंतित हो सकते हैं। बुद्धि कौशल से किए गए काम में सफलता मिलेगी। कार्यक्षेत्र में बहुत मेहनत करनी पड़ेगी। अच्छी तरह से सोच समझ कर ही काम की शुरुआत करें। आर्थिक लाभ मिल सकता है। आपका खर्च भी नियंत्रण में रहेगा।

ये भी पढ़ें- Mauni Amavasya: मौनी अमावस्या के दिन गंगा घाटों पर श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी, प्रयागराज और वाराणसी में उमड़ा जनसैलाब

कन्या

Horoscope- आज के दिन कन्या राशि वाले जातकों के कामकाज में रुकावट बनी रहेगी। आर्थिक योजना फलीभूत होगी। पिता से मतभेद हो सकते हैं। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की जरूरत है। जीवनसाथी का सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा। आज के दिन अचानक ऐसी परिस्थितियां बनेगी, जिसकी वजह से परेशानियां उत्पन्न हो सकती हैं, मन को शांत रखकर उसका सामना करने का प्रयास करें, सफलता जरूर मिलेगी। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी।

तुला

Horoscope- तुला राशि वाले जातक पूरे समय अपने कामकाज की स्थितियों को बेहतर बनाने के लिए कोशिशें करेंगे। मेहनत कामयाब होगी। धन संपत्ति के मामले में आज का दिन अच्छा है। आपको आज रुका हुआ पैसा मिल सकता है। आर्थिक मामलों में जोखिम उठाने से बचें। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

वृश्चिक

Horoscope- वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए कमाई के लिहाज से आज का दिन अच्छा रहेगा। बहुत ज्यादा प्रतिक्रिया देने वाले स्वभाव की वजह से आज रिश्ते खराब हो सकते हैं। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की जरूरत है। लंबी यात्रा पर धन खर्च हो सकता है। दांपत्य जीवन में मतभेद होंगे। पारिवारिक कार्यों में बिजी रहेंगे। आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं।

ये भी पढ़ें- अद्भुत: अगर आप भी पाना चाहते हैं मनवांछित फल तो मंदिर में प्रवेश से पहले जरूर करें ये काम…

धनु

Horoscope- धनु राशि वाले जातक अपने उग्र स्वभाव की वजह से अपने दुश्मनों को नियंत्रित करने में सफल रहेंगे। कामकाज के प्रति भी उत्साह बढे़गा। कोर्ट कचहरी पर धन खर्च हो सकता है। खर्च की अधिकता रहेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। दूसरे से सहयोग लेने में सफलता हासिल होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा।

मकर

Horoscope- मकर राशि वाले जातक अपनी योजना के अनुरूप कार्य को संपन्न करने में कामयाब रहेंगे। व्यापारियों को धन लाभ की संभावना है। कार्यक्षेत्र का माहौल बेहतर रहेगा। प्रॉपर्टी में निवेश करते समय सावधान रहें। स्वास्थ्य में सुधार होगा। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

कुंभ

Horoscope- कुंभ राशि वाले जातकों को कार्यक्षेत्र में सफलता के लिए अतिरिक्त प्रयास करने की जरूरत है। तकनीकी काम करने वाले जातकों को सफलता मिलने की संभावना है। इससे ऑफिस का माहौल प्रतिकूल हो सकता है। कमाई के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। व्यर्थ की कार्यों में बिजी रहेंगे। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। अहंकार न करें। वाणी पर संयम रखें, जिससे परिवार और व्यवसाय प्रभावित न हो।

मीन

Horoscope- मीन राशि वाले जातक आज मुश्किल काम में भी अपना भाग्य आजमाएंगे। ऑफिस में अपनी प्रतिभा को दिखाने के लिए कोशिशें करेंगे। मान सम्मान में भी बढ़ोत्तरी होगी। कमाई के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी। दूसरे के कार्यों में हस्तक्षेप न करें। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास बढ़ेगा।

ये भी पढे़ं- यहाँ जानिए आखिर कैसा रहेगा आज आपका दिन, जरुर देखें अपना राशिफल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button