Holi Bhojpuri Song: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा सोना सिंह का नया होली सॉन्ग, एक दिन में मिले लाखों व्यूज, देखें वीडियो

होली (Holi) का त्योहार आते ही भोजपुरी इंडस्ट्री के कई गायक अपने-अपने होली के गाने लेकर आए हैं.होली के सीजन में भोजपुरी गानों की धूम मची रहती है.

होली (Holi) का त्योहार आते ही भोजपुरी इंडस्ट्री के कई गायक अपने-अपने होली के गाने लेकर आए हैं.होली के सीजन में भोजपुरी गानों की धूम मची रहती है. सभी सिंगर्स अपने गाने को यूट्यूब पर रिलीज कर रहे हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), निरहुआ (Nirahua), अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu), रितेश मिश्रा (Ritesh Mishra) आदि जैसे कई सुपरहिट सिंगर्स ने अपने होली गीत (Holi Song) को रिलीज किया है जो भोजपुरी ऑडियंस के बीच काफी वायरल हो रहे हैं. इस बीच लोकप्रिय सिंगर सोना सिंह (Sona Singh) ने भी भोजपुरी दर्शकों को नया तोहफा दिया है.

भोजपुरी सिनेमा की चर्चित गायक सोना सिंह का नया होली (Holi) का गाना रिलीज हुआ है.सोना सिंह के गाने की गीत है ‘कमर मुचुकईले ए ईयरउ’ है. इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. गाने के वीडियो में सोना सिंह काफी खूबसूरत लग रही है.सोना सिंह का ये गाना 26 मार्च को रिलीज हुआ और सिर्फ एक दिन में गानों को लाखों व्यूज मिल चुके हैं खबर लिखें जानें तक गाने को 107,063 व्यूज मिल चुके हैं.

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत सोना सिंह का ये गीत सोशल मीडिया पर रिलीज होने के बार काफी वायरल हो रहा हैं. इसके साथ ही सोना सिंह का ये गाना सोशल मीडिया पर रिलीज होने के बाद धूम मचा रहा है. इस गीत के गीतकार हैं कन्हैया पांडे और संगीतकार रौशन सिंह हैं. इस वीडियो सॉन्ग के डायरेक्टर राहुल यादव हैं और इसके संयोजक गोलू सिंह हैं जबकि म्यूजिक राइट्स वर्ल्डवाईड रिकॉर्डस भोजपुरी के पास है.

सोना सिंह ने ‘कमर मुचुकईले ए ईयरउ’ गाने को अपनी खास शैली में गाया है. गाने में सोना सिंह बेहद ही कूल अंदाज में दिख रही हैं. सोना सिंह का यह होली (Holi) गीत सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. अपने इस गीत पर मिल रहे शानदार रिस्पॉन्स पर सोना सिंह ने कहा- “यह सब मेरे फैन्स और भोजपुरिया दर्शकों का प्यार है. यह होली गीत मेरे लिए बहुत खास है जिसकी शूटिंग पर भी हमने खूब एन्जॉय किया था और अब दर्शक इस गाने को एन्जॉय कर रहे हैं.”

ये भी पढ़ें- IND VS ENG LIVE Update: ऋषभ पंत की आक्रामक पारी से टीम इंडिया ने इंग्लैंड को दिया 337 रनों का लक्ष्य

ये भी पढ़ें- IND VS ENG LIVE Update: टीम इंडिया ने गवांया चौथा विकेट, भारत का स्कोर पहुंचा 300 के पार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button