सहारनपुर : जो इतिहास बदलेगा, नाम बदलेगा हम उसकी सरकार बदल देंगे : अखिलेश यादव

साथ ही कहा की जो क़ानून को कुचल सकते हैं उन्हें संविधान को कुचलने में देर नहीं लगेगी

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव सहारनपुर में कहा की “योगी हम उसको बोलते हैं जो दूसरो का दुःख अपना समझे। उन लोगों का कारनामा हमने लखीमपुर में देखा। जो क़ानून को कुचल सकते हैं वो संविधान को कुचलने में देर नहीं लगेगी। किसान हमारा अन्नदाता है। उन्हें मवाली कहा जा रहा है। किसानों को कितना भी अपमानित किया जा रहा हो वो अपने आंदोलन से पीछे नहीं हटे। ”

किसानो को वायदा किया था आय दोगुनी होगी। लेकिन हिसाब करके देखो कौन सी चीज़ महँगी नहीं हो गयी। गन्ने का भुगतान अभी तक नहीं हुआ है। आय दोगुनी का वायदा किया। महंगाई आसमान छू रही है। डीज़ल पेट्रोल की क़ीमत कंहा पहुँचा दी। भाजपा के मंत्री से पूछा कि सरसों के तेल की क़ीमत क्यों बढ गयी मंत्री जी बोले हम उसमें मिलावट नहीं कर सकते।

बिजली का बिल बढ़ा दिया। अगर इस चीजों का हिसाब लगाओ तो क्या पाँच सौ रुपए सम्मान है किसान का। जब आप पूरे साल का हिसाब लागाओगे तो पता चलेगा कि यह धोखा है। कितने लोगों की जान चली गयी न ऑक्सीजन दे पाए और न अस्पताल में बेड दे पाए। गरीब लोगों के दाह संसकार के लिए लकड़ी नही दे पाए। गंगा में कितनी लाशें बह रही थी।

जब भाजपा से पूछ कि लाशें कैसे बह रही है तो कहते हैं कि बिहार से आ रही हैं। गंगा उल्टी कैसे बह सकती हैं। यह चुनाव बहुत बड़ा चुनाव है। देश की गद्दी का चुनाव है। हमने 100 नम्बर गाड़ी बनायी थी नाम बदलकर 112 कर दिया। पुलिस तो वही रही। अगर कोई पत्रकार मुख्यमंत्री से मिलने जाए तो हो सकता है। आपस लोटते समय नाम बदल दें। जो इतिहास बदलेगा नाम बदलेगा। उसकी सरकार बदल देंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button