यहाँ जानिए आखिर कैसा रहेगा आज आपका दिन, जरुर देखें अपना राशिफल

1. मेष राशि
कारोबार में नयी तकनीक का इस्तेमाल पास और फायदेमंद रहेगा . महत्वपूर्ण काम समय पर पूरे होंगे । नए वस्त्राभूषण की प्राप्ति हो सकती है । खान पान पर ध्यान दे .

2. वृषभ राशि
अपनी निजी जीवन में दूसरों को दाखिल न करे, मुसीबत आ जायगी . पारिवारिक मतभेदों के कारण आज टकराव संभव है . परिवार में आपकी सम्मान कम होगी और आप की भावनाओ को नजरअंदाज किया जायगा .

3. मिथुन राशि
भूमि भवन के क्रय विक्रय की रूप रेखा बनेगी . माता का स्वास्थ बेकार हो सकता है । जीवन साथी के साथ समय व्यतीत होगा, जो आनंदमय रहेगा . नए संपर्को का आज फायदा मिल सकता है । निवेश का ठीक समय है .

4. कर्क राशि
अपनों को दूर होता देख मन उदास रहेगा . किसी भी काम को समझ कर करे . वो आपकी जिम्मेदारी नहीं बल्कि जीविका है । भाई बहनों से टकराव हो सकता है । मित्रो का साथ मिलेगा . धार्मिक यात्रा के योग बन रहे हैं .

5. सिंह राशि
आपसी रिश्तों के कारण समझौता करना होगा . कानूनी मामलों में उलझ सकते हैं । निराशा की समापन होगी पर अभी समय है । आर्थिक मुद्दे सुलझेंगे . कारोबार में नयी तकनीक का फायदा मिलेगा .

6. कन्या राशि
अपने कार्य को नजरअंदाज न करे . किसी की निंदा करने से बचे . कारोबार में विवेक का इस्तेमाल फायदा का फीसदी बढ़ाएगा . धार्मिक आस्था में वृद्धि होगी .

7. तुला राशि
कोई आप के निजी जीवन में विघ्न उत्प्पन करने की प्रयास कर रहा है सावधान रहे . अपने स्वास्थ्य के प्रति सजग रहे . शारीर‍‍िक कष्ट संभव है . अपने काम को पूरा करने के लिए दूसरों से अपेक्षा न करें .

8. वृश्चिक राशि
भवन भुमि के मामलो में दुश्मन सक्रिय रहेंगे . जीवनसाथी की चिंता रहेगी . यात्रा में सावधानी रखें वरना नुकसान सम्भव है . कारोबार में बाधा दूर होकर धन की प्राप्ति सुगम होगी . भाइयो से टकराव न करें .

9. धनु राशि
निजी जीवन में भागदौड़ अधिक होगी . संतान कि चिंता और तनाव सताएंगे . व्यावसायिक दुश्मन परास्त होंगे . संपत्ति के बड़े सौदे अभी टाले, आकस्मित धनार्जन होगा .

10. मकर राशि
दिन की आरंभ भक्ति रेट से होगी . घर-परिवार में किसी आयोजन की रूपरेखा बनेगी . विद्यार्थी वर्ग सफलता हासिल करेगा . किसी प्रतियोगिता में भाग लेंगे . अन्न तिलहन में निवेश से फायदा होगा .

11. कुम्भ राशि
किसी अपने की गलती से प्रतिष्ठा को ठेस पहुंच सकती है . शारीरिक कष्ट से बाधा उत्पन्न होगी, कई काम प्रभावित होंगे . आपसी टकराव आदि से क्लेश संभव है . दूसरो के झंझटों में न पड़ें .

12. मीन राशि
पारिवारिक मांगलिक प्रोग्राम की तैयारी में लगे रहेंगे । बीती-बातो को भूलकर नयी शुरुवात करें । मकान बदलने के योग बन रहे हैं । आर्थिक मुद्दे यथावत रहेंगे . व्यवसाय में मंदी रहेगी .

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button