माता-पिता काम पर गए थे घर वापस लौटे तो अपनी ‘मासूम बच्ची’ की हालत देख उड़ गए होश

नासिक में नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। यहाँ 13 साल की मासूम बच्ची के साथ हैवानो ने गैंगरेप को  अंजाम दिया।

महाराष्ट्र:  नासिक में नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। यहाँ 13 साल की मासूम बच्ची के साथ हैवानो ने गैंगरेप को  अंजाम दिया। गैंगरेप (gang rape) मामले में नासिक पुलिस ने सात आरोपियों को हिरासत में लिया है।

आरोपियों में से एक लड़का नाबालिग

हैरान कर देने वाली बात ये है कि इस गैंगरेप (gang rape) मामलें में पकड़े गए लोगों में 5 पुरुष हैं जबकि एक महिला भी है।गैंगरेप करने वाले आरोपियों में से एक लड़का नाबालिग है।

ये भी पढ़ें – Shocking news: पेयजल की समस्या से निजात पाने के लिए गांववालों ने ‘कुत्ता-कुतिया’ के साथ कर डाला ये काम

लड़की ने रो रो कर पूरी आपबीती बताई

मासूम के बच्चे दोनों काम करते है। काम करके जब उसके माता पिता देर रात घर लौटे तो उनकी बेटी घर में नहीं थी। बाद में बच्ची रोते हुए मिली। जब मां-बाप ने रोने का कारण पूछा तो लड़की ने रो रो कर पूरी आपबीती बताई।

जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई।शिकायत के आधार पर पुलिस ने रविवार तड़के 19 से 29 साल के बीच 5 पुरुष आरोपियों और एक नाबालिग को पकड़ लिया।

पोक्सो ऐक्ट के तहत केस दर्ज

इतना ही नहीं पुलिस ने इस मामले में एक महिला को भी हिरासत में लिया है जिसने कथित तौर पर आरोपियों को गैंगरेप (gang rape)  करने में मदद की थी। पीड़िता का फिलहाल जिला सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है। सभी आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं और पोक्सो ऐक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button