बुलंदशहर: नाबालिग के साथ दरिंदगी के बाद निर्मम हत्या, नग्न अवस्था में मिला शव

बेखौफ दरिंदा दरिंदगी के बाद किशोरी की हत्या कर शव को अपने घर के आंगन में गहरे गड्ढे में दफन कर फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने आज किशोरी के शव को नग्न अवस्था में आरोपी के मकान में गहरे गड्ढे से बरामद कर जांच शुरू कर दी है।

यूपी के बुलंदशहर में एक किशोरी की दरिंदगी (disgusting work) के बाद निर्मम हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आने के बाद यूपी में ला एंड ऑर्डर की एक बार फिर पोल खुल गई है।

बेखौफ दरिंदा दरिंदगी (disgusting work) के बाद किशोरी की हत्या कर शव को अपने घर के आंगन में गहरे गड्ढे में दफन कर फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने आज किशोरी के शव को नग्न अवस्था में आरोपी के मकान में गहरे गड्ढे से बरामद कर जांच शुरू कर दी है।

आरोपी को गिरफ़्तार किया जा सकता था

हालांकि आरोपी दरिंदा अभी भी फरार है। इस घटना में पुलिस कार्रवाई पर भी सवाल खड़े हो रहे है। सवाल यह है कि जब किशोरी घटना स्थल से गायब हुई तो पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर खोजबीन करना क्यों गवारा नहीं समझा, अगर पुलिस ततपरता से जांच करती तो आरोपी को गिरफ़्तार किया जा सकता था।

ये भी पढ़ें- उन्नाव: शादी में शामिल होने गई बेटी रहस्यमई ढंग से लापता, तलाश में दर-दर की ठोकरें खा रहा ‘बेचारा पिता’

यह तस्वीर उसी दरिंदे हरेंद्र की है, जो किशोरी से रेप (disgusting work) और हत्या के बाद फरार है। दरअसल, 25 फरवरी को किशोरी अपने परिजनों के साथ खेत पर काम कर रही थी। इसी दौरान वह पानी पीने के लिए हरेंद्र के घर के लिए निकली थी, लेकिन बिटिया वापस नहीं लौटी। परिजनों ने आसपास तलाश किया लेकिन किशोरी का कही सुराग नहीं लगा तो परिजनों ने अनूपशहर कोतवाली में तहरीर दी।

घर के आंगन में पुलिस को खुदी हुई मिट्टी दिखाई दी

पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू की। दो दिन बाद अचानक हरेंद्र फरार हो गया। परिजनों को शक हुआ तो उन्होंने हरेंद्र को नामजद करते हुए दोबारा तहरीर दी। वहीं, पुलिस और परिजन आज आरोपी के घर की तलाशी में जुटे थे कि आरोपी के घर के आंगन में पुलिस को खुदी हुई मिट्टी दिखाई दी।

पुलिस ने मिट्टी को हटाने का प्रयास किया तो गहरे गड्ढे में किशोरी का नग्न अवस्था में शव दबा मिला। पुलिस ने किशोरी के शव को किसी तरह बाहर निकाला। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक किशोरी नग्न अवस्था में थी।

किशोरी के सर पर चोट के गहरे घाव थे और गड्ढे में खून से सना हुआ एक पत्थर भी पुलिस को मिला है। इससे कयास लगाए जा रहे हैं रेप के बाद किशोरी की हत्या पत्थर से वार कर की गई है। वहीं पुलिस ने घटनास्थल पर फॉरेंसिक नमूने लिए हैं और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है डीएम और एसपी ने भी घटनास्थल का जायज़ा लिया और आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कही है। परिजनों ने सरकार से न्याय की गुहार लगाते हुए आरोपी दरिंदे को फांसी की सजा की मांग की है परिजनों ने पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठाए हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button