हाथरस में नहीं थम रहा गैंगरेप का सिलसिला, एक और ‘मासूम’ हुई शिकार

दलित युवती के साथ गैंगरेप का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि अब हाथरस में चार साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। जिसके बाद लोग कानून व्यवस्था को लेकर तमाम तरह के सवाल उठा रहे हैं।

हाथरस। दलित युवती के साथ गैंगरेप का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि अब हाथरस में चार साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। जिसके बाद लोग कानून व्यवस्था को लेकर तमाम तरह के सवाल उठा रहे हैं। वहीं पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर दो नाबालिगों को हिरासत में लिया है। साथ ही पुलिस पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज कर जांच में जुट गई है।

केस दर्ज कर दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया है

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस अधिकारियों का कहना है कि गुरुवार को जनपद के एक गांव निवासी ने पुलिस को तहरीर दी। जिसमें उन्होंने गांव के ही दो नाबालिग लड़कों पर उनकी चार साल की बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगाया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया है।

ये भी पढ़ें – फतेहपुर #THE UP KHABAR का असर, जमीन पर नशे में धुत पड़े इंस्पेक्टर पर हुई कार्रवाई

अधिकारियों के मुताबिक बच्ची के साथ कथित रेप करने वाले दोनों आरोपियों की उम्र9 और 12 साल है। फिलहाल दोनों पुलिस हिरासत में हैं। बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इस मामले की सीबीआई जांच चल रही है

गौरतलब है कि पिछले हाथरस में ही 19 वर्षीय दलित युवती के साथ गैंगरेप के बाद मौत की घटना के बाद से देशभर के लोगों में उबाल है। जगह-जगह जमकर विरोध प्रदर्शन हुए। वहीं इस मामले की सीबीआई जांच चल रही है। मामले में विपक्षी पार्टियों ने लगातार योगी सरकार पर निशाना भी साधा।

  • हमें फेसबुक पेज को अभी लाइक और फॉलों करें @theupkhabardigitalmedia 

  • ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @theupkhabar पर क्लिक करें।

  • हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्सक्राइब करें https://www.youtube.com/c/THEUPKHABAR

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button