हमीरपुर में सभी को हंसा – हंसा कर लोट पोट किए हप्पू सिंह

अपनी कलाकारी से लोगों को हंसाने वाले कलाकार हप्पू सिंह उर्फ योगेश त्रिपाठी हमीरपुर शहर के चौरा देवी मंदिर परिसर में एक आयोजन में शामिल हुए।

अपनी कलाकारी से लोगों को हंसाने वाले कलाकार हप्पू सिंह उर्फ योगेश त्रिपाठी हमीरपुर शहर के चौरा देवी मंदिर परिसर में एक आयोजन में शामिल हुए। यूपी फेस्ट कार्यक्रम में बतौर मुख्य कलाकार उन्होंने लोगों को अपनी हास्य कला से लोटपोट कर दिया।

हमीरपुर जिले के चौरा देवी प्रांगण में आयोजित यूपी फेस्ट कार्यक्रम का शो के ऑर्गनाइज़र बसपा के कद्दावर नेता रामफूल निषाद ने दीप प्रज्वलित एवं गणेश प्रतिमा पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया एवं कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे टीवी कलाकार हप्पू सिंह का पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया जिसके बाद दरोगा हप्पू सिंह ने लोगो को खूब हंसाया, उन्होंने सुनाया, चौबे जी ने पेड़ लगाओ अमिया खा गए ठलुआ। गोरे लोग देखते रह गए गोरी ले गओ कलुआ।

इसे भी पढ़ें – सर्दी के मौसम में दिनभर मोज़े पहनने से पैर में आने लगी हैं गंदी बदबू तो ऐसे पाए इससे छुटकारा

प्रेसवार्ता मे हास्य कलाकार ने कहा कि उनका सौभाग्य है कि वह इसी जनपद का रहने वाले हैं। सबसे बड़ी बात है कि अपने घर में कार्यक्रम करने का मौका मिला है। धारावाहिक भाभी जी घर पर हैं, से उन्हें सफलता मिली है।

इसके बाद लापतागंज व एफआईआर जैसे धारावाहिक भी बहुत पसंद किए गए। उन्होंने कहा कि जो दरोगा हप्पू सिंह का रोल है वह गोरी मेम से ज्यादा जुड़ा हुआ है। उसकी एक झलक प्रस्तुत करते हुए उन्होने कहा कि भैया तिवारी गोरी मेम कसम से कह रहे ससुर इतनी गोरी है, इतनी गोरी है कि बिजली के कमरा में घुस जाए तो बिजली जलाने की जरूरत नहीं है दादा।

टीवी कलाकार हप्पू सिंह ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की। कहा कि लोकतंत्र में जो अधिकार मिला है, उसका उपयोग अवश्य करें। उनके साथ अन्य कलाकार भी मौजूद रहे। वहीं सिंगिंग व डासिंग के कलाकारों ने भी अपनी कला का सुंदर प्रदर्शन किया। शाम छह बजे शुरू इस कार्यक्रम में भारी संख्या में लोगों ने प्रतिभाग किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button