कोरोना मरीजों के लिए में 1000 बेड वाला अस्पताल खोलेंगे गुरमीत चौधरी

कोरोनाकाल के बीच फिल्म अभिनेता गुरमीत चौधरी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक घोषणा की। उन्होंने कहा कि वह कोरोना मरीजों की मदद करने के लिए पटना और लखनऊ में 1000 बिस्तरों वाला अस्पताल बनाएंगे।

कोरोनाकाल के बीच फिल्म अभिनेता गुरमीत चौधरी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक घोषणा की। उन्होंने कहा कि वह कोरोना मरीजों की मदद करने के लिए पटना और लखनऊ में 1000 बिस्तरों वाला अस्पताल बनाएंगे। यहि नहीं गुरमीत ने ये भी कहा है वो बाद में दूसरे शहरों में अस्पताल खोलेंगे।

ये भी पढ़ें-500 ऑक्सीजन बेड वाला सरदार पटेल कोविड केयर सेंटर मरीजों के लिए होगा शुरू

गुरमीत चौधरी ने लिखा, ‘मैंने यह तय किया है कि अल्ट्रा मॉडर्न 1000 बिस्तरों वाला अस्पताल पटना और लखनऊ में आम आदमियों के लिए खोलूंगा। इसके बाद में कई और शहरों में भी अस्पताल खोलूंगा। आपकी मदद और आशीर्वाद चाहिए। जय हिंद। जल्द ही आपको इससे जुड़ी और जानकारियां भी दूंगा।’

आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही गुरमीत और उनकी पत्नी देबिना बनर्जी कोरोना वायरस के शिकार हो गए थे। वहीं कोरोना से ठीक होने के बाद गुरमीत और देबिना बनर्जी ने अपना प्लाज्मा डोनेट किया था।

जिसकी फोटो गुरमीत ने अपने ट्विटर पर शेयर की थी। उन्होंने अपनी ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ‘हमने प्लाज्मा दान करके अपना काम कर दिया है। आप सभी से अनुरोध है कि आगे आकर दान करें और जरूरतमंद लोगों की मदद करें।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button