ऑनर किलिंग पर बेस्ड गुंजन सिंह के सांग “हमरा प्यार के मार के जार देले बा” को मिला 50 लाख लोगों का प्यार

भोजपुरी के सुपर स्टार गुंजन सिंह का सच्ची घटनाओं पर आधारित हार्ट टचिंग वीडियो सांग "हमरा प्यार के मार के जार देले बा" बहुत वायरल हो रहा है और इस सांग को 50 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

भोजपुरी के सुपर स्टार गुंजन सिंह का सच्ची घटनाओं पर आधारित हार्ट टचिंग वीडियो सांग “हमरा प्यार के मार के जार देले बा” बहुत वायरल हो रहा है और इस सांग को 50 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। यह एक ऐसा दर्दनाक सैड सांग है जिसे देख कर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे। यह गाना गुंजन सिंह एंटरटेनमेंट के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

यूट्यूब पर इसे 5 मिलियन से अधिक व्यूज मिल गए हैं। गुंजन सिंह के इस गीत में एक दर्द भरी कहानी को पेश किया गया है। इसके वीडियो को देखकर लगता है कि यह किसी फिल्म का गाना है। दो प्यार करने वालों के बीच मे ज़माना कैसे दुश्मन बन जाता है और इसका अंजाम क्या होता है। गुंजन सिंह का यह गाना इसी दर्द को बता रहा है। गाने के शब्द बेहद भावनात्मक और दिल को छू लेने वाले लिखे गए हैं। गाने की खास बात यह है कि इसमें गुंजन सिंह के साथ भोजपुरी फिल्मों की खूबसूरत अदाकारा गुंजन पंत की जोड़ी काफी आकर्षक लग रही है।

ऑनर किलिंग के मुद्दे पर बेस्ड गुंजन सिंह का यह गाना लोगों को झिंझोड़ कर रख दे रहा है। सोशल मीडिया पर इस गीत का लिंक शेयर करते हुए गुंजन सिंह ने सभी का शुक्रिया अदा किया है। गुंजन सिंह का कहना है “हमरा प्यार के मार के जार देले बा” एक दर्दनाक सैड सांग है जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे। आपलोग देखे और जरूर बतायें कि गाना कैसा लगा।”

गुंजन सिंह ने इस संवेदनशील वीडियो के द्वारा यह सन्देश देने की कोशिश भी की है कि सच्चा प्यार अमर होता है। गुंजन सिंह और गुंजन पंत दोनों ने गाने में गजब की परफॉर्मेंस दी है।

इस गाने को लिखा है हरेराम हंसमुख ने और संगीतकार हैं शिशिर पाण्डेय। इस गाने को गुंजन सिंह ने गाया है जबकि वीडियो में गुंजन सिंह के साथ गुंजन पंत हैं। इसके वीडियो डायरेक्टर आर्यन देव हैं। परिकल्पना राकेश सिंह मारू की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button