घर से दुल्हन को लेने के लिए बारात के साथ निकला दूल्हा और रास्ते में मिल गयी दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड और फिर हुआ कुछ ऐसा ….

दिल्ली वाली गर्ल फ्रेंड छोड़छाड़ कर मैं  तो तेरे लिए आया सब सिंगनल तोड़ ताड़ कर.... यह गाना तो आप सबने सुना ही होगा .... इसमें बॉलीवुड एक्टर अपनी दूसरी गर्लफ्रेंड के लिए दिल्ली वाली गर्ल फ्रेंड छोड़ने की बात कर रहे हैं पर यूपी में एक अलग ही मामला सामने आया है।

दिल्ली वाली गर्ल फ्रेंड छोड़छाड़ कर मैं  तो तेरे लिए आया सब सिंगनल तोड़ ताड़ कर…. यह गाना तो आप सबने सुना ही होगा …. इसमें बॉलीवुड एक्टर अपनी दूसरी गर्लफ्रेंड के लिए दिल्ली वाली गर्ल फ्रेंड छोड़ने की बात कर रहे हैं पर यूपी में एक अलग ही मामला सामने आया है। यहाँ दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड के लिए एक दूल्हे (groom)ने अपनी यूपी वाली दुल्हनिया को ठुकरा दिया। 

दरअसल, यूपी के बदायूं जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां घर से तैयार होकर दूल्हा अपनी बारात लेकर दुल्हन लेने के लिये जा रहा था। लेकिन दूल्हे बने उस युवक को बीच रास्ते ही उसकी दिल्ली वाली गर्लफैंड मिल गयी।

ये भी पढ़ें – दावत खाकर लौट रही थी मासूम बच्ची, फिर रास्ते में मिला गांव का हैवान युवक और फिर ….

ने रोक लिया व साथ ही बग्गी पर चढ़ गई और उसने दूल्हे को महसूस कराया कि उसकी फर्स्ट वाइफ है। दूल्हे को चेताया यदि तमाशे से बचना है तो चुपचाप उसके साथ चले। इतनी सुनते ही दूल्हे (groom)राजा ने अपनी पगड़ी आदि चीजें बग्गी पर ही छोड़ दी और सीधे वो दिल्ली वाली गर्लफैंड के साथ चला गया। बारात में शमिल हुये लोग यह सब चुपचाप देखते रह गये। इस अजब गजब मामले की पूरे क्षेत्र में चर्चा है।

ये भी पढ़ें – आगरा: अचानक पेड़ से बरसने लगे पांच सौ के नोट, फिर जो हुआ देख हैरान रह गए लोग

मामला बदायू जिले के उझानी क्षेत्र का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक उझानी क्षेत्र का निवासी एक दूल्हा (dulha) दिल्ली में रहकर नौकरी करता था। इसी दौरान दिल्ली में उस युवक की मुलाकात एक युवती से हो गई। इसके बाद युवक व युवती ने दिल्ली में ही शादी कर ली। दूसरी ओर, उस युवक ने यह बात अपने परिजनों से छिपाये रखी।

उसका विवाह तय कर दिया गया है

इस बीच परिजनों ने युवक का विवाह कछला रोड की रहने वाली युवती के साथ तय कर दिया। जिसके बाद युवक करीब 10 दिन पहले उझानी पहुंचा तो परिजनों ने उस युवक को जानकारी दी कि कि उसका विवाह तय कर दिया गया है। इसके अलावा बैंडबाजा समेत आदि जरूरी चीजें भी बुक कर दी गई हैं।

ये भी पढ़ें – सर्दियाँ भी नहीं बिगाड़ पाएंगी आपकी सेहत, आपको करना है बस इतना

दूल्हा (groom) इस मामले को इसलिये दबाये रहा कि परिवार में कोई कलह पैदा ना हो जाये। साथ ही घर पर प्रतिदिन विवाह की रस्में पूरी होने लगी। जैसे जैसे समय बीता और बारात भी कछला रोड के लिये रवाना हो गई। इस बात की भनक दूल्हा (groom) की पहली पत्नी यानिक कि दिल्ली वाली गर्लफैंड को लगी। तुरंत दिल्ली वाली पत्नी कार लेकर वहां पहुंची।

दिल्ली वाली पत्नी ने दूल्हे को हड़काया

उस वक्त बाराती उझानी के पुराने टाकीज के निकट थी। वहीं बारात शामिल हुए लोग नाचने-गाने में मस्त थे। बताया जाता है कि पहली पत्नी बग्गी पर चढ़ गई और उसने दूल्हे के सिर पर पांच सौ रुपये का नोट लगाकर तस्वीरें भी खिंचवाई। इस नजारे को देखकर लोग दंग रह गये। बाराती यह जाने का प्रयास कर रहे थे कि आखिरकार वह कौन है। इसके बाद दिल्ली वाली पत्नी ने दूल्हे (groom)को हड़काया। दूल्हा तुरंत कार में बैठकर उसके साथ चला गया। बताया जाता है इस घटना के बाद बारात को भी बीच रास्ते से ही वापस लौटना पड़ गया। जानकारी के अनुसार इस मामले को लेकर किसी पक्ष की ओर से पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button