गोरखपुर : गुलरिहा थानाक्षेत्र की पुलिस ने मात्र कुछ ही घंटों में मासूम को अपहरणकर्ताओं के जंगल से छुड़ाया

जिसे पुलिस ने कुछ ही घंटों में ढूंढ़कर मामला सुलझा दिया। इसके साथ ही पुलिस ने आदर्श के दो अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार किया है।

गोरखपुर पुलिस ने अपनी होशियारी और सतर्कता के दम पर ढाई साल के मासूम को उसकी मां से मिलवाने में कामयाबी हासिल की है। असल में ये पूरा मामला ढाई साल के मासूम आदर्श के अपहरण का है। जिसे पुलिस ने कुछ ही घंटों में ढूंढ़कर मामला सुलझा दिया। इसके साथ ही पुलिस ने आदर्श के दो अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार किया है।

अपहरण का ये मामला गुलरिहा थानाक्षेत्र का है, जहां पे नंदनगर शिवपुर साहबाजगंज की रहने वाली सरोज देवी का ढाई साल का बेटा आदर्श लापता हो गया था। जिसके तुरंत बाद ही सरोज देवी ने पुलिस को इस बात की जानकरी दी। सरोज देवी की तहरीर पर गुलरिहा पुलिस तुरंत हरकत में आ गयी और बच्चे की तालाश में लग गयी।

देवरिया रेलवे स्‍टेशन से किया गया बच्चे को बरामद

एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु ने मामले पे जानकारी देते हुए बताया कि एसएसपी के निर्देश पर पुलिस की टीम ने जांच शुरू कर दी। जांच में बच्‍चे के अपहरण की बात सामने आई। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मुखबिर की सूचना को आधार मानकर कुछ ही घंटे में आदर्श को देवरिया रेलवे स्‍टेशन से रात साढ़े 8 बजे बरामद कर लिया। इसके अलावा पुलिस ने दो अपहरणकर्ताओं जयशंकर श्रीवास्‍तव उर्फ मनीष और सीताराम मद्धेशिया को गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button