लड़की को भूखा प्यासा रख दरिंदा करता रहा ‘गन्दा काम’ और जब इतने से भी न भरा उसका पेट तो….

राजधानी लखनऊ के महानगर से हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है। यहाँ स्कूल का चौकीदार ही लड़की को लालच देकर लाया था और उसका बलात्कार कराता था।

राजधानी लखनऊ के महानगर से हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है। यहाँ स्कूल का चौकीदार ही लड़की (girl) को लालच देकर लाया था और उसका बलात्कार कराता था। मामलें में और भी कई चौका देने वाले खुलासे हुए है। जिसे जानकार आप भी हैरान हो जायेंगे। 

चौकीदार ही करीब एक साल पहले लड़की (girl)को काम दिलाने का झांसा देकर यहाँ लाया था और उसका बलात्कार किया और फिर  कराया था। फ़िलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसका नाम छोटू है। वो नेपाल से लड़की को बहला फुसला कर लाया था।

पहले जीता भरोसा और फिर कर डाला ….

चौकीदार ने पहले लड़की (girl) का विश्वास जीता और फिर उससे दोस्ती कर ली। फिर आखिरकार उसे वो मौका मिल गया जिसकी उसे तलाश थी।  उसने उसकी चाय में बेहोशी वाली दवा मिला दी और उस लड़की को पिला दी। इसके बाद जब वो लड़की बेहोश हो गयी तो उसके बाद उसका फायदा उठाते हुए उसका रेप किया। साथ ही उसका वीडियो भी बना लिया।

ये भी पढ़ें – अलीगढ़: शौच करने गई नाबालिग दलित लड़की के मुँह में कपड़ा ठूंस कर पार कर दी दरिंदगी की सारी हदें

जब लड़की (girl) को  होश में आयी तो उसको पता चला उसकी दुनिया लूट चुकी है। होश में आते ही वो समझ चुकी थी कि उसके साथ बलात्कार किया गया। इतना ही नहीं उसने लड़की का वीडियो भी बना लिया और उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उससे गन्दा काम कराता था।

कमरे में भूखा प्यासा रख लड़कों से पैसा लेकर कराता था रेप

लड़की (girl) के साथ रेप करने के बाद भी उसका मन नहीं भरा तो उसे उसको कमरे में बंद कर कैद में रख लिया।  उसके साथ खूब मार पीट करता था। न खाने के लिए कुछ देते तह और न ही पानी। जब खुद का मन भर गया तो वह अपने दोस्तों को कमरे पर लाता और उनसे पैसा लेकर लड़की का रेप कराता था। जब लड़की विरोध करती थी तो उसको खूब मारता पीटता था।

ये भी पढ़ें – आगरा: बहू ने अपनी सास के साथ किया कुछ ऐसा कि हैवानियत देख आपके रौंगटे हो जायेंगे खड़े

लड़की जब होश में आई तो …

पुलिस ने बताया कि आरोपित छोटू लड़की (girl) का विश्वास जितना चाहता था। फिर आरोपित ने एक दिन मौका पाकर लड़की की चाय में नशीला पदार्थ मिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद छोटू ने लड़की का रेप किया और वीडियो बना लिया। लड़की जब होश में आई इसका विरोध किया तो छोटू उसे विडियो वायरल करने की धमकी देकर खूब धमकाया।

डर के कारण लड़की (girl) लोकलाज की वजह वह शांत रही। डीसीपी नॉर्थ रईस अख्तर ने बताया कि शुरुआत में लड़की ने विरोध किया तो छोटू ने उसकी जमकर पिटाई कर दी और उसे कमरे में बंद कर दिया।

अपने दोस्तों को कमरे में बुलाया और …

दो दिनों तक लड़की (girl) भूखी प्यासी बंद कमरे में तड़पती रही। इसके बाद भी हैवान  को उस लड़की पर तरस नहीं आया। उसने अपने साथियों को कमरे पर बुलाया और रुपये लेकर लड़कों से गैंगरेप करवाया।

लगातार शारीरिक शोषण की वजह से लड़की (girl) गर्भवती हो गई। फिर जैसे तैसे एक लड़की को उस नर्क से भागने का मौका मिला गया। लड़की कमरे से भाग निकली। भाग कर लड़की सीधा अपने घर पहुंची। जहाँ वो आए दिन बीमार रहने लगी।

उसको अस्पताल लेकर पहुंचे परिवारीजनों को चेकअप के बाद पता चला की वह पांच माह की गर्भवती है। बेटी (girl)  के गर्भवती होने की जानकारी होने पर बुधवार को परिवारीजन डीसीपी नॉर्थ के पास पहुंचे। डीसीपी के हस्तक्षेप के बाद महानगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की।डीसीपी रईस अख्तर ने बताया कि छोटू की पत्नी भी मामले में इन्वॉल्व है। हालांकि इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है।

छोटू के अलावा दो और लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पकड़े गए चौकीदार ने दो डॉक्टर समेत कई और लोगों के नाम पुलिस को बताए हैं, जिन्होंने लड़की को हवस का शिकार बनाया था। गुरुवार को पुलिस ने इनमें से चार आरोपितों को जेल भेज दिया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button