GANGRAPE: एक और ‘निर्भया’ से हैवानियत, गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाला सरिया

देश में पिछले कुछ समय से महिलाओं के साथ हैवानियत की खबरें लगातार सामने आ रही हैं।

देश में पिछले कुछ समय से महिलाओं के साथ हैवानियत की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। झारखंड (Jharkhand) में एक विधवा महिला के साथ गैंगरेप की घटना के बाद मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में एक और दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक विधवा महिला के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) किया और फिर महिला के प्राइवेट पार्ट में लोहे की सरिया डाल दिया। पीड़िता की हालत गंभीर है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। हालांकि, पुलिस ने तीनों बलात्कारियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, मामला मध्य प्रदेश के सीधी जिले का है, जहां सीधी जिला मुख्यालय से 40 मील दूर अमिलिया थाना क्षेत्र में एक विधवा महिला अपने दो बेटों के साथ झोपड़ी में दुकान चलाकर अपना जीवन-यापन करती है। महिला के पति की चार साल पहले मौत हो चुकी है। महिला की दुकान पर शनिवार रात गांव के ही तीन युवक पानी और गुटखा खरीदने के बहाने गए और फिर महिला के साथ गैंगरेप की घिनौनी हरकत की। इस दौरान महिला ने शोर मचाकर मदद की गुहार लगाई, लेकिन आसपास बस्ती ना होने के कारण किसी ने उसकी आवाज नहीं सुनी।

यह भी पढ़ें- ‘योगी तो जाएगा’ कहते ही AAP विधायक सोमनाथ भारती पर फेंकी गई कालिख और फिर…

हैवानियत की हद तो तब हो गई, जब गैंगरेप (Gangrape) के बाद बलात्कारियों ने महिला के प्राइवेट पार्ट में लोहे की सरिया डाल दी। बताया जा रहा है कि घटना के बाद पीड़िता के शरीर से तेज रक्तस्त्राव होने लगा, जो दूसरे दिन भी जारी रहा। इसके बाद पीड़िता की बहन उसे अमिलिया के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई, जहां से जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया। सूचना पाकर मौके पर पुलिस के कई अधिकारी पहुंचे।

इस दौरान पीड़ित महिला को ठंड से कांपते देखकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अंजूलता पटेल ने अपनी शॉल और जैकेट उसे पहनाकर रीवा रेफर करवाया। फिलहाल, पीड़िता का इलाज चल रहा है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें- कृषि कानून: सरकार के रवैये से नाराज सुप्रीम कोर्ट, CJI ने कही ये बड़ी बात…

वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए अमिलिया पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की और गैंगरेप (Gangrape) के तीनों आरोपियों लल्लू कोल, भाईलाल पटेल व एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button