गाजीपुर: मैं ब्राह्मण हूं इसलिए हो रही है कार्रवाई – गणेश दत्त मिश्रा

खबर गाजीपुर से है। जहां आज माफियाओं और उनके सहयोगियों के खिलाफ चल रहे कार्रवाई के क्रम में आज प्रॉपर्टी डीलर गणेश दत्त मिश्रा का 6 मंजिला मकान जिला प्रशासन के आदेश पर धाराशाही कर दिया गया।

खबर गाजीपुर से है। जहां आज माफियाओं और उनके सहयोगियों के खिलाफ चल रहे कार्रवाई के क्रम में प्रॉपर्टी डीलर गणेश दत्त मिश्रा (Ganesh Dutt Mishra) का 6 मंजिला मकान जिला प्रशासन के आदेश पर धाराशाही कर दिया गया।

अपना भवन जमींदोज हो जाने के बाद गणेश मिश्रा (Ganesh Dutt Mishra) मीडिया से मुखातिब होकर अपनी बातें रखते हुए बताया कि या जो मकान गिरा है प्रशासन वहां पर 36 मीटर की सड़क बता रही है।

मैं एक ब्राह्मण हूं ….

जबकि सिर्फ मेरे ही नहीं बल्कि किसी भी कॉलोनी में 36 मीटर की सड़क नहीं है इस कॉलोनी में करीब ढाई हजार मकान बने हुए हैं तो यह कार्रवाई सिर्फ मेरे ही खिलाफ क्यों मेरे ही खिलाफ कार्रवाई बस इसलिए कि मैं एक ब्राह्मण हूं मुख्तार अंसारी के करीब होने के मामले पर बोला कि उनके भाई सांसद अफजाल अंसारी ने 5 लाख वोट पाया था तो उनके करीब 50 हजार कार्यकर्ता व सपोर्टर होंगे तो क्या किसी के परिचय के हिसाब पर किसी का या पूरे शहर का मकान को ध्वस्त कर देंगे।

 ये भी पढ़ें – सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की हुंकार से डरी योगी सरकार, चप्पे चप्पे को किया सील

मैं ब्राह्मण हूं इसलिए या मेरे पर आरोप लगा है उन्होंने बताया कि बृजेश सिंह संत महात्मा बने हुए हैं सुशील सिंह भी संत महात्मा है इन लोगों की करीब 50000 करोड़ों की संपत्ति है लेकिन इन्हें कोई पूछने वाला नहीं है उन्होंने बताया कि अब प्रशासन नाम की कोई चीज नहीं है बल्कि गुंडा पुलिस है यह लोग डायरेक्ट लड़ाई लड़ रहे हैं और धोखा दे रहे हैं।

जनपद में 50000 लोगों से भी संबंध है

रात में नोटिस लगा रहे हैं और अलसुबह ही धाराशाही की कार्रवाई कर रहे हैं उन्होंने स्वीकार किया कि मुझसे मुख्तार अंसारी का संबंध है मेरा ही नहीं बल्कि जनपद में 50000 लोगों से भी संबंध है वही पिछले दिनों उन्होंने समाजवादी पार्टी का दामन थामा था तो उन्होंने बताया कि पूर्वी उत्तर प्रदेश में अकेले मेरे खिलाफ बड़ी कार्रवाई है उन्होंने बताया कि मेरे साथ पूरी समाजवादी पार्टी खड़ी है और मैं समाजवादी पार्टी के साथ हूं।

रिपोर्ट – एकरार खान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button