बुलंदशहर : एनजीटी के आदेशों की उड़ रही धज्जियां ,जानलेवा धुँआ बढ़ा रहा है मुश्किलें

एनएच 91 पर मामन चौकी से मात्र 100 कदम की दूरी पर किस तरीके से उड़ाई जा रही हैं एनजीटी के आदेशों की धज्जियां। प्रदूषण को रोकने के लिए भले ही केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार लाख दावे कर रही हो लेकिन बुलंदशहर के एनएच 91 पर मामन चौकी इलाके में किस तरीके से मानकों को ताक में रखकर कैसे चल रहा है। 

बुलंदशहर। एनएच 91 पर मामन चौकी से मात्र 100 कदम की दूरी पर किस तरीके से उड़ाई जा रही हैं एनजीटी के आदेशों की धज्जियां। प्रदूषण को रोकने के लिए भले ही केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार लाख दावे कर रही हो लेकिन बुलंदशहर के एनएच 91 पर मामन चौकी इलाके में किस तरीके से मानकों को ताक में रखकर कैसे चल रहा है। 

यह रोड़ी हॉट मिक्स प्लांट। ठेकेदार की माने तो उसका साफ ये कहना है कि बुलंदशहर डीएम ने इस प्लांट को चलाने के लिए सुबह 4:00 बजे से 7:00 बजे तक की परमिशन ले रखी है लेकिन जरा गौर से देखिए जिलाधिकारी महोदय इन तस्वीरों को कितना जानलेवा धुँआ आसमान में फेंक रहे हैं चिमनिया।

बुलंदशहर देश का सबसे प्रदूषित शहरों में एक चुना गया था

बुलंदशहर की यह हालत तब है जबकि अभी 1 दिन पहले ही बुलंदशहर देश का सबसे प्रदूषित शहरों में एक चुना गया था। ठेकेदार से जब हमने बात करना चाहा तो पहले तो बात करने लगा लेकिन बाद में कैमरा चलाने के लिए साफ होना करने लगा।

  • हमें फेसबुक पेज को अभी लाइक और फॉलों करें @theupkhabardigitalmedia 

  • ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @theupkhabar पर क्लिक करें।

  • हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्सक्राइब करें https://www.youtube.com/c/THEUPKHABAR

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button