बड़ी खबर: ज़िंदगी की भीख मांगते रहे लोग पर वक़्त पर नहीं मिली मदद और फिर …..

उत्तर प्रदेश के आगरा से बड़ी खबर सामने आयी है। यहाँ सुबह सुबह बड़ा हादसा हो गया है। यमुना एक्सप्रेस वे से सुबह-सुबह बेहद ही दुखद खबर आयी है।

उत्तर प्रदेश के आगरा से बड़ी खबर सामने आयी है। यहाँ सुबह सुबह बड़ा हादसा हो गया है। यमुना एक्सप्रेस वे से सुबह-सुबह बेहद ही दुखद खबर आयी है। एक्सप्रेस वे पर कंटेनर से टकराकर कार में सवार सभी 5 लोग जिंदा जल गए है। हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि कार सवार लोग मदद मांगते रहे पर किसी ने एक न सुनी। लापरवाही का आलम तो है कि घटना के एक घंटे बाद पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड। 

गलत दिशा से आ रहे नागालैंड नंबर के कंटेनर की वजह से कार में बैठे लोग ज़िंदा जल गए।  मौके पर मौजूद ग्रामीणों और चश्मदीदों बे बताया कि  पीड़ित लोगो से मदद मांग रहे थे  लेकिन समय रहते नहीं हो पाई कोई मदद।

ये भी पढ़ें – इस शहर में खरीद सकते है अपनी पसंद की सुंदर दुल्हन, लगता हैं दुल्हनों का बहुत बड़ा बाजार

यमुना एक्सप्रेसवे पर एक दर्दनाक हादसा हुआ है। इस घटना में कार के अंदर सवार पांच लोगों को जिंदा जलकर मौत हो गई। हादसा विपरीत दिशा से आ रहे एक कंटेनर के कार में टकराने के बाद हुआ। कार सवार लखनऊ के बताए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें – अचानक चलते-चलते गायब हो गयी ये महिला, हैरान रह गए लोग

पुलिस मौके पर पहुंची है। बताया जा रहा है कि लखनऊ के नंबर की गाड़ी UP 32 KW 6788 में सवार होकर पांच लोग दिल्ली जा रहे थे। कार यमुना एक्सप्रेसवे पर आगरा के खंदौली इलाके में पहुंची थी।

तभी विपरीत दिशा से आ रहे एक कंटेनर ने कार में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि किसी को भी संभलने का मौका नहीं मिला। तेज आवाज के साथ कार में आग लग गई और कार के अंदर बैठे सभी लोग जिंदा जल गए।

ये भी पढ़ें – Shocking: उम्र 26 साल और पांच दिन में कर डाली दो शादियां, जब हुआ खुलासा तो दुल्हन के पैरों के नीचे से खिसक गयी जमीन

मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। सभी लोग कार के अंदर बुरी तरह से जल चुके थे। हादसा इतना दर्दनाक था कि कार में सवार लोगों को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला। आग के कारण लोगों को हिम्मत कार के पास जाने की नहीं हुआ। लोगों का कहना है कि पुलिस और दमकल क गाड़ियां भी देर से पहुंचीं। लोग कार के अंदर से मदद के लिए चिल्लाते रहे लेकिन उन्हें मदद नहीं मिली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button