फिरोजाबाद: अपने ही मकान में युवक पर आग लगा फरार होने का लगाया आरोप

थाना उत्तर क्षेत्र परशुराम कालोनी का पूरा मामला, मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड ने बुझाई। मां ने रोते हुये बतायी कलियुगी बेटे की करतूत, लात घूंसों से करता था

थाना उत्तर क्षेत्र परशुराम कालोनी का पूरा मामला, मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड ने बुझाई। मां ने रोते हुये बतायी कलियुगी बेटे की करतूत, लात घूंसों से करता था मारपीट, इसलिए चली गई किराये पर रहने। सवर्ण समाज के युवा सौरभ लहरी ने बताया जिस मां ने जन्म दिया उसको प्रताड़ित करना गलत, इस पर होनी चाहिये कठोर कार्यवाही।

फिरोजाबाद थाना उत्तर क्षेत्र परशुराम कालोनी में मिली जानकारी के अनुसार एक युवक अपने ही मकान में आग लगाते हुये ताला लगाकर भाग गया, धुंआ उठते देख क्षेत्रीय लोगों ने पुलिस व फायर बिग्रेड को सूचना दी, मौके पर पहुंची फायर ब्रिग्रेड ने आग को बुझाया, बताया अपनी मां को उक्त कलियुगी बेटे ने तीन माह पहले निकाल दिया था जो कि किराये पर रह रही है।

जानकारी होने पर वह भी आ गयी। बताते चलें कि थाना उत्तर क्षेत्र परशुराम कालोनी निवासी प्रमिला देवी पत्नी स्व. विनोद कुमार के पति का तीन साल पहले देहांत हो गया, उसके दो बेटे हैं एक विनय और दूसरा अजय, पति के गुजर जाने के बाद बताया गया करीब तीन माह पूर्व बेटे ने उसके साथ पैसे आदि मांग को लेकर मारपीट शुरू कर दी।

महिला के मुताबिक पैसे के लिये लात घूंसों से मारपीट तक करता था जिसके चलते वह किराये पर रहने चली गयी, फिर सुबह जानकारी मिली कि इस मकान में रह रहे बेटे ने आग लगा दी, ताला लगाकर भाग गया, मौहल्लेवासियों ने धुआ उठते देख फायर बिग्रेड को सूचना दी, जिसने आकर आग बुझाई, पर तब तक बेड, फी्रज, एक कुर्सी, रोजमर्रा के कपडे आदि जल गये। बेटा मौके से फरार होना बताया गया, थाना पुलिस ने भी मुआयना किया। मौके पर पहुंचे सवर्ण समाज के युवा सौरभ लहरी का कहना यह बहुत गलत, मां के बयान के मुताबिक जिस बेटे को जन्म दिया उसके द्वारा मां को लात घूंसों से पिटाई करना, इस पर तो कठोर से कठोर कार्यवाही होनी चाहिये।

रिपोर्ट – ब्रजेश राठौर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button