फिरोजाबाद : घर के अंदर युवक ने खुद को मारी गोली

मृतक के पड़ोस में ही रह रहे कुछ लोगों ने बताया किसी अज्ञात व्यक्ति को झूठा ना फसाया जाए कुछ परिवार के झगड़े को लेकर सुरजीत ने अपने ही कमरे में अपने सिर में गोली मार ली है

उत्तर प्रदेश के जनपद फिरोजाबाद जलेसर रोड थाना उत्तर क्षेत्र भगवान नगर में अपने घर के ही अंदर कमरे में चारपाई पर 18 वर्षीय युवक ने गोली मारकर हत्या कर ली। आपको बता दें कि मामला थाना उत्तर क्षेत्र जलेसर रोड टापा पेठ भावनगर का है, मृतक सुरजीत कुमार के पिता आनंद ने आरोप लगाते हुए बताया कि पड़ोसी नरेश पुत्र पातीराम अपने पालतू कुत्ते को घुमाया करता था। और पड़ोस में ही रह रहे सुरजीत कुमार पुत्र आनंद कुमार (उम्र 18 वर्ष) से पालतू कुत्ते के पीछे पहले भी रोजाना झगड़ा होता था उसकी शिकायत कई बार थाना उत्तर क्षेत्र वैभव नगर चौकी इंचार्ज महेंद्र सिंह दरोगा से कई बार शिकायत की थी .

मृतक सुरजीत कुमार के पिता आनंद कुमार ने आरोप लगाते हुए बताया कि सुबह 9:00 बजे मेरी पत्नी और मैं चूड़ी की जुड़ाई का काम घर में कर रहे थे मेरा पुत्र 18 वर्षीय चारपाई पर कमरे में सो रहा था। जब कमरे से फायरिंग की आवाज सुनी तो जाकर देखा तो मेरा बेटा सुरजीत खून से लथपथ चारपाई पर पड़ा मिला। पड़ोस में ही रह रहे नरेश पुत्र पातीराम राहुल पुत्र कमलेश गौरव पुत्र नरेश गोलू पुत्र कमलेश सन्नू पुत्र नरेश पर गोली मारने का आरोप लगाया साथ ही मृतक के पड़ोस में ही रह रहे कुछ लोगों ने बताया, कि किसी अज्ञात व्यक्ति को झूठा ना फसाया जाए कुछ परिवार के झगड़े को लेकर सुरजीत ने अपने ही कमरे में अपने सिर में गोली मार ली है।

परिजनों ने आनन-फानन में स्वशासी मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल इमरजेंसी ट्रामा सेंटर लाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया मृतक सुजीत के पिता का कहना है मेरे पड़ोस में ही रह रहे उन लोगों से रोजाना झगड़ा होता था। सूचना पर पहुंचे एसपी सिटी मुकेश चंद्र मिश्र एवं सीओ सिटी हरिमोहन एवं थाना उत्तर पूरी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर सीओ सिटी हरि मोहन ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि मृतक के सिर में गोली लगने से मौत हुई है।मृतक की बॉडी को पंचनामा भर पोस्टमार्टम गृह में रखवा दिया पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही कार्रवाई की जाएगी। अभी तक मृतक के परिजनों ने किसी प्रकार की तहरीर नहीं दी है। सूत्रों की माने तो मामला संदिग्ध बताया जा रहा है।

रिपोर्ट – ब्रजेश सिंह राठौर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button