बागपत : जमीन के विवाद में फायरिंग, युवक की मौके पर ही मौत

बागपत शेखपुरा गांव के जंगल में देर रात जमीन के विवाद को लेकर चार लोगों ने दो भाई व उनके पिता पर फायरिंग कर दी।  जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

बागपत शेखपुरा गांव के जंगल में देर रात जमीन के विवाद को लेकर चार लोगों ने दो भाई व उनके पिता पर फायरिंग कर दी।  जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मृतक के भाई और पिता ने किसी तरह अपनी जान बचाई घटना का मुकदमा चारों आरोपितों के खिलाफ दर्ज करा दिया गया है।

जमीन के विवाद को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी

पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। शेखपुरा गांव में 28 वर्षीय सोनू खत्री अपने भाई सुमेर और पिता सूबे सिंह के साथ अपने खेत में काम कर रहा था। इसी दौरान बिनौली गांव निवासी रोबिन, अमित गर्व व शेखपुरा गांव निवासी राहुल भी खेत पर पहुंचे और जमीन के विवाद को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई।

सोनू को चिंताजनक हालत में अपने भाई को सीएचसी पर भर्ती

जिसके बाद मामला इतना बढ़ा कि चारों आरोपितों ने सोनू, सुमेर और सूबे सिंह ने हमला बोल दिया आरोपितों ने उसके भाई सोनू को तमंचे से माथे पर सटाकर गोली मार दी जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया उन्होंने किसी तरह वहां से भागकर अपनी जान बचाई। घटना को अंजाम देकर आरोपित मोके से फरार हो गए। जिसके बाद सोनू को चिंताजनक हालत में अपने भाई को सीएचसी पर भर्ती कराया।

आरोपितों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए है

जहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया शव को पुलिस ने पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है घटना के बाद सीओ ओमपाल सिंह, एएसपी मनीष कुमार मिश्र और एसपी अभिषेक
सिंह मौके पर पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी लेने के बाद आरोपितों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए है।

“बिनोली का प्रकरण है जहाँ पर शेखपुरा गांव में दो पक्षो के बीच जमीन संबंधी विवाद था रविकांत उर्फ रोबिन ने इस प्रकरण में सोनू नाम के ब्यक्ति को गोली मार दी अस्पताल भिजवाया गया जहाँ पर घायल को मर्त घोषित कर दिया गया मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है मुख्य अभियुक्त रोबिन उर्फ रविकांत को गिरफ्तार कर लिया गया है घटना में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर लिया गया है शेष नामित 3 अभियुक्तों की तलाश जारी है सबको गितरफ्तार कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही सुनिचित कराई जायेगी।

रिपोर्ट – अजय त्यागी 

  • हमें फेसबुक पेज को अभी लाइक और फॉलों करें @theupkhabardigitalmedia 

  • ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @theupkhabar पर क्लिक करें।

  • हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्सक्राइब करें https://www.youtube.com/c/THEUPKHABAR

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button