शराब पीकर रेस्टोरेंट में घुसकर की फायरिंग, जमकर की तोड़फोड़

बरेली। बहेड़ी कोतवाली क्षेत्र के ट्रक यूनियन के पास स्थित एक रेस्टोरेंट में दो दिन पहले कुछ लोग शराब पीकर हंगामा करने लगे इतना ही नही रेस्टोरेंट के सामने जमकर हंगामा करने लगे।

बरेली। बहेड़ी कोतवाली क्षेत्र के ट्रक यूनियन के पास स्थित एक रेस्टोरेंट में दो दिन पहले कुछ लोग शराब पीकर हंगामा करने लगे इतना ही नही रेस्टोरेंट के सामने जमकर हंगामा करने लगे। जिसका विरोध रेस्टोरेंट के मालिक वासिफ करने लगे वो लोग झगड़ा करने पर उतारू हो गए। कुछ लोगो ने आकर मामले को शान्त करा दिया।

इसे भी पढ़ें – यहाँ जानिए आखिर कैसा रहेगा आज आपका दिन, देखिए अपना राशिफल

रेस्टोरेंट के मालिक वासिफ का आरोप है कि दो दिन पहले हुए झगड़े को लेकर आज शाम में थाना देवरनिया के गिरधरपुर का रहने वाला सद्दाम 8.9 अज्ञात लोगों के साथ आकर रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ शुरू कर दी। और जमकर पत्थर भी फेके जिसमे रेस्टोरेंट बैठे लोगों में भगदड़ मच गई । जब इन लोगो का तोड़फोड़ करने को मना किया तो उन लोगो ने मेरे ऊपर अवैध हथियार से फायर कर दिया जिसमें मैं किसी तरह से बच गया। फायर की आवाज़ सुनकर आस पास के लोग जमा हो गए। लोगो को आता देखकर हमलावर मौका देखकर फरार हो गए ।

पुलिस को मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुच गई ।फिलहाल पुलिस को रेस्टोरेंट के मालिक के ओर से तहरीर दी गई। वही पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button