पिता या हैवान, अपनी सात साल की मासूम बेटी सहित कई लोगों के साथ किया कुछ ऐसा और फिर …

यूपी के जौनपुर से चौका देने वाला मामला सामने आया है। जहाँ पिता के ऊपर मानो हैवान सवार था उसने अपनी ही बेटी का गाला काट डाला।  इतना ही नहीं जब महिला बचाने आयी तो उसे भी मौत के घाट उतार दिया।

यूपी के जौनपुर से चौका देने वाला मामला सामने आया है। जहाँ पिता ( Father) के ऊपर मानो हैवान सवार था उसने अपनी ही बेटी का गाला काट डाला।  इतना ही नहीं जब महिला बचाने आयी तो उसे भी मौत के घाट उतार दिया।

मासूम बेटी हुमेरा अपर और तीन साल के बेटे को काफी चोटें आयी

आजम मानसिक रूप से विक्षिप्त है सोमवार की शाम परिवार वाले उसे इलाज के लिए वाराणसी ले जा रहे थे। इस दौरान वह इमरान गंज बाजार के पास गाड़ी से उतर कर भाग निकला। अगले दिन सुबह घर जा पंहुचा। अचानक उसने पत्नी और बच्चों पर बांकी से मरने के लिए दौड़ पड़ा। उसने पहले पहले अपनी सात साल की मासूम बेटी हुमेरा अपर और तीन साल के बेटे को काफी चोटें आयी। इतना ही नहीं इस बीच जब उसकी पत्नी फ़िरदौस बच्चो को बचाने के लिए आयी तो उसने उस पर भी हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें – अचानक चलते-चलते गायब हो गयी ये महिला, हैरान रह गए लोग

हमले के बाद फ़िरदौस जान बचाकर बाहर भागी तो रास्ते से दूूध बेचने जा रही वृद्धा सुलेमा (65) पत्नी अच्छेलाल निवासी नोनहट्टा व पड़ोसी मंजूर (36) पुत्र मुनीर ने बीच बचाव किया तो विक्षिप्त ने उन पर बांकी से हमला कर घायल कर दिया।

बाकी के घायलों प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने सभी जिला अस्पताल रेफर

सभी घायलों को इलाज के लिए पुरुष चिकित्सालय लाया गया जहां चिकित्सकों ने पुत्री हुमेरा व सड़क के रास्ते दुध बेचने जा रही वृद्धा सुलेमा को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बाकी के घायलों प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने सभी जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने आरोपी युवक मुमताज को प्रयुक्त बांकी के साथ गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें – बदल गयी किस्मत: ये ‘बाबा बन गया जेंटलमैन’ अब ढाबा नहीं रेस्टोरेंट के मालिक कहिये जनाब !!

वृद्धा की मौत से आक्रोशित लोगों ने नगर के मुख्य मार्ग स्थित रामलीला भवन चौराहे पर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंचे उपजिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा, क्षेत्राधिकारी अंकित कुमार व कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया और जाम समाप्त हुआ। पुलिस दोनों शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।

युवक की पुत्री हुमेरा (7) और नोनहटटा मोहल्ला निवासी सुलेमा (65) पत्नी अच्छेलाल की उपचार के दौरान मौत हो गई। हमला करने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए पुरुष चिकित्सालय भर्ती कराते हुए शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दिया। आरोपी को हिरासत में लेते हुए आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button