फतेहपुर : कृषि बिल के विरोध में भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

निजीकरण और कृषि बिल के विरोध में आज फतेहपुर में भीम आर्मी के सैकड़ो कार्यकर्ताओ ने कलेक्ट्रेट परिसर में प्रदर्शन किया

निजीकरण और कृषि बिल के विरोध में आज फतेहपुर में भीम आर्मी ( Bhim Army activists)के सैकड़ो कार्यकर्ताओ ने कलेक्ट्रेट परिसर में प्रदर्शन (protest) किया। निजीकरण और कृषि बिल के विरोध में प्रदर्शन करते हुए भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने केंद्र और राज्य सरकार (state government.) के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित पांच सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा है।

भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं का आरोप था कि

हाथों में सरकार विरोधी तख्तियां लेकर सड़क पर उतरे भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं का आरोप था कि भाजपा सरकार के जन विरोधी नीतियों के चलते गरीबों और मजलूमों को न्याय नही मिला पा रहा है।

बेरोजगार युवाओं को सरकारी नौकरियां नही मिल पा रही है

उनका कहना था कि जिस तरीके से संविदा और आउटसोर्सिंग के नाम पर सरकारी भर्तियाँ की जा रही है उससे छोटे जातियों के बेरोजगार युवाओं को सरकारी नौकरियां नही मिल पा रही है।

राष्ट्रपति को सम्बोधित पांच सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम सदर को सौंपा

प्रदर्शनकारियों ने इस दौरान राष्ट्रपति को सम्बोधित पांच सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम सदर को सौंपा। निजीकरण को तत्काल रोके जाने कृषि विधेयक को वापस लेने और निजी क्षेत्रों में पिछड़े वर्ग और अनसूचित जाति जनजाति के लोगों को आरक्षण प्रदान किए जाने की मांग की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button