Farmers Protest: मुजफ्फरनगर में बीजेपी कार्यकर्ताओं और किसानों के बीच झड़प, किसानों ने शाहपुर थाने को घेरा

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बीजेपी सांसद, विधायक और मंत्रियों को गांवो में जाकर किसानों (Farmers) को कृषि बिल के फायदे समझाने के निर्देश दिए हैं.

केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर किसान तीन महीने से प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं केंद्र सरकार किसानों के कृषि कानूनों के फायदे समझाने में लगी हुई है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष  जे पी नड्डा ने बीजेपी सांसद, विधायक और मंत्रियों को गांवो में जाकर किसानों (Farmers) को कृषि बिल के फायदे समझाने के निर्देश दिए हैं.

ये भी पढ़ें- टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने शेयर किया बिकिनी अवतार, बोल्डनेस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखें Hot Pics

बता दें कि बीते सोमवार को बीजेपी के केंद्रीय मंत्री संजीव बलियान अपने कार्यकार्ताओं के साथ मुजफ्फरनगर के शोरम गांव में किसानों (Farmers) को कृषि कानूनों के फायदे बताने के लिए गये थे, लेकिन कुछ किसानों (Farmers) ने केंद्रीय मंत्री मंत्री और उनके कार्याकर्ताओं के विरोध में किसानों ने नारे बाजी की. जिसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं और किसानों के बीच झड़प हो गयी. झड़प में कई किसानों घायल हो गए हैं. घटना के बाद सैकड़ो किसानों ने मुजफ्फनगर के थाना शाहपुर को घेर लिया .

ये भी पढ़ें- स्मार्ट सिटी में निर्माण कार्य की आस में धूल फांक रहा ये पुल, एएमयू छात्रों ने दिया अल्टीमेट

किसानों ने केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान उनके समर्थकों के सामने जय-जवान जय-किसान ,भारतीय किसान यूनियन जिंदाबाद और भाजपा के विरोध में नारे लगाए जिसके बाद किसान और बीजेपी के कार्यकार्ता आपस में भीड़ गए. जिसके बाद कई किसान घायल हो गए. किसानों का आरोप है कि केंद्रीय मंत्री के कार्याकर्ताओं ने गांव के लोगों को लाठी-डंडो से पीटा है, और एक घर में घुस कर महिलाओं के साथ अभद्रता की है. घटना के बाद किसानों ने पंचायत बुलाई .जिसके बाद सैकड़ो किसानों (Farmers) ने मुजफ्फरनगर के शाहपुर थाना को घेर लिया. किसानों (Farmers) ने कहा कि हमारी एफआईआर लिखी जाएं और केद्रींय मंत्री संजीव बलियान और उनके समर्थकों की गिरफ्तारी की मांग की.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button