मशहूर एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना से निधन

भारत में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। कोरोना की दूसरी लहर ने विकराल रूप धारण कर लिया है। आम आदमी से लेकर कई सेलेब्स भी इसकी चपेट में आ चुके हैं।

भारत में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। कोरोना की दूसरी लहर ने विकराल रूप धारण कर लिया है। आम आदमी से लेकर कई सेलेब्स भी इसकी चपेट में आ चुके हैं। इसी बीच बॉलीवुड और टेलीविजन के पॉपुलर एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना से निधन हो गया। वहीं बिक्रमजीत के निधन की खबर ने सभी को हिला कर रख दिया है।

अभी पिछले हफ्ते ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आपको बता दें कि बिक्रमजीत कंवरपाल का जन्म हिमाचल प्रदेश में एक आर्मी ऑफिसर के घर हुआ था। वहीं बिक्रमजीत कंवरपाल ने सेना से रिटायर होने के बाद साल 2003 फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

बिक्रमजीत कंवरपाल पेज 3, पाप, रॉकेट सिंह सेल्समैन ऑफ द ईयर, आरक्षण, मर्डर‌ 2, द गाजी अटैक, 2 स्टेट्स, जोकर, हीरोइन, क्या कूल हैं हम, कॉर्पोरेट, करम, हे बेबी जैसी कई फिल्म में नजर आ चुके हैं।

यहिं नहीं बिक्रमजीत सिंह ने दीया और बाती हम, ये हैं चाहतें, दिल ही तो है, 24, तेनाली रामा, क्राइम पेट्रोल दस्तक, मेरे रंग में रंगनेवाली, कसम तेरे प्यार की जैसे टीवी शोज में अहम रोल निभाते हुए नजर आए थे।

वहीं बिक्रमजीत कंवरपाल के निधन की खबर एक्टर अशोक पंडित ने ट्वीट कर दी। अशोक पंडित ने ट्वीट में लिखा ”आज सुबह कोरोना के कारण अभिनेता मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। एक सेवानिवृत्त सेना अधिकारी, कंवरपाल ने कई फिल्मों और टेलीविजन धारावाहिकों में सहायक भूमिकाएँ निभाई थीं। उनके परिवार और आस-पास के लोगों के प्रति हार्दिक संवेदना।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button