रोज गांव का युवक नाबालिग से करता था छेड़खानी, तंग आकर कर डाला ऐसा काम कि मच गया हड़कंप

बिहार सरकार लड़कियों और महिलाओं को सुरक्षा देने में नाकामयाब साबित हो रही है। दरअसल बिहार के मोतिहारी जिले में नाबालिग ने छेड़खानी से परेशान होकर बड़ा कदम उठा लिया है।

बिहार सरकार लड़कियों और महिलाओं को सुरक्षा देने में नाकामयाब साबित हो रही है। दरअसल बिहार के मोतिहारी जिले में नाबालिग ने छेड़खानी (Molestation) से परेशान होकर बड़ा कदम उठा लिया है।

मौसा मौसी के घर में पढाई लिखाई कर सके

नाबालिग ने छेड़खानी (Molestation) से तंग आकर जहर खाकर अपनी जान दे दी। नाबालिग बहुत ही गरीब परिवार की थी।  उसके माँ बाप अपनी बेटी की परवरिश नहीं कर सकते थे इसलिए उसकी माँ ने अपनी बेटी को अपनी बहन के घर में  भेज दिया था। ताकि वह नाबालिग अपने मौसा मौसी के घर में पढाई लिखाई कर सके। नाबालिग मूल रूप से पताही थाना क्षेत्र की रहने वाली थी।

ये भी पढ़ें – उन्नाव: शराब के नशे में धुत ड्राइवर ने कर डाला ऐसा काम कि ….

नाबालिग की मां ने बताया कि गांव का ही एक युवक उससे रास्ते में हमेशा छेड़खानी (Molestation) करता था। रोज रोज की छेड़छाड़ से परेशान नाबालिग ने उस मनचले की शिकायत 22 दिसंबर को घरवालों से शिकायत भी की।

ये भी पढ़ें – अगर आप भी हैं डायबिटीज के रोगी तो जरूर जान लें ये बातें वरना ….

उसके बाद उसकी मौसी ने उसको समझाते हुए युवक से दूर रहने की हिदायत दी। कुछ देर बाद नाबालिग ने फसल पर छिड़काव के लिए रखी कीटनाशक दवा पी ली। इससे उसकी तबियत बिगड़ गई जिसकी सूचना उसके आठ वर्षीय भाई ने परिजनों को दी। इससे पहले कि परिजन कुछ कर पाते कि उसकी मौत हो गई।

शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया

मृत नाबालिग के भाई ने बताया कि आरोपित युवक उसको भी दीदी का नाम लेकर अक्सर छेड़ा करता था। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया। मामले में परिजनों ने अभी तक थाने में कोई आवेदन नहीं दिया है। मृतका के माता पिता खेतों में मजदूरी कर किसी तरह अपना जीविकोपार्जन करते हैं।

ये भी पढ़ें – अचानक चलते-चलते गायब हो गयी ये महिला, हैरान रह गए लोग

‘शारीरिक रूप से छेड़खानी (Molestation) की बात सामने नहीं आयी है। लड़की के नाबालिग भाई के सामने लड़की के बारे में कुछ गलत टिप्पणी की जाती थी। टिप्पणी करने वाला भी उसी गांव का है। प्रथम दृष्टया जहर खाने से मौत की बात सामने आ रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत का कारण सामने आयेगा।’शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये मोतिहारी सदर अस्पताल भेजा गया है। पुलिस टीम घटना की पड़ताल कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button