Friday, July 19, 2024
होमएंटरटेनमेटEntertainment: कल्कि 2898 ई में अमिताभ बच्चन का 'अश्वत्थामा' अवतार देख निशाने...

Entertainment: कल्कि 2898 ई में अमिताभ बच्चन का ‘अश्वत्थामा’ अवतार देख निशाने पर ब्रह्मास्त्र के मेकर्स

Entertainment: Brahmastra Makers Impressed by Amitabh Bachchan’s ‘Ashwatthama’ Avatar in Kalki 2898 AD

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने आने वाले फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए एक अद्वितीय अवतार में नजर आए हैं। उन्होंने फिल्म में ‘अश्वत्थामा’ का किरदार निभाया है और इस रूप में उनकी एंट्री ने दर्शकों को हैरान कर दिया है।

कल्कि 2898 ई में अमिताभ बच्चन का ‘अश्वत्थामा’ अवतार देखकर ब्रह्मास्त्र के मेकर्स को भी उनपर नजर डालने की जरूरत महसूस हुई है। उन्होंने अमिताभ बच्चन की शानदार एक्टिंग और उनके अद्वितीय अंदाज को देखकर फिल्म के प्रमोशन को और भी उचाईयों तक पहुंचाने का निशाना बनाया है।

ब्रह्मास्त्र एक भविष्यवाणी और एक्शन फिल्म है जिसमें अमिताभ बच्चन के साथ रणबीर कपूर और अलिया भट्ट भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन आयान मुकर्जी ने किया है और इसे कल्की 2898 ई में रिलीज किया जाएगा।

अमिताभ बच्चन के ‘अश्वत्थामा’ अवतार ने दर्शकों को एक नए और रोमांचक विश्व में ले जाने का वादा किया है और उनकी एंट्री ने फिल्म के उत्साहित किया है। ब्रह्मास्त्र के मेकर्स भी उनके अद्वितीय अभिनय को देखकर उन्हें और भी महत्वपूर्ण बनाने के लिए तैयार हैं।

इस तरह, अमिताभ बच्चन के ‘अश्वत्थामा’ अवतार ने ब्रह्मास्त्र के मेकर्स को नए उचाईयों तक पहुंचाने का मौका दिया है और दर्शकों को एक नए और रोमांचक फिल्म की उम्मीद दिलाई है।

आपको भी अमिताभ बच्चन के ‘अश्वत्थामा’ अवतार के बारे में क्या विचार हैं? कृपया अपने विचार हमारे साथ साझा करें।

धन्यवाद।

RELATED ARTICLES

सबसे लोकप्रिय