प्रेम प्रसंग के चलते पहले कांस्टेबल ने महिला सिपाही को मारी गोली और फिर…..

घटना की जानकारी मिलने के बाद हड़कंप मच गया पुलिस ने दोनों घायलों को सरकारी अस्पताल भेजा जहां से दोनों की हालत गंभीर देखते हुए दोनों को हाय सैटर रेफर किया गया है

 love affair: अमरोहा जनपद के गजरौला थाना इलाके के अवंतिका नगर में सिपाही द्वारा महिला सिपाही के गोली मारने का मामला सामने आया है जिसके बाद इस पूरे मामले में हड़कंप मचने के बाद अमरोहा की पुलिस अधीक्षक सुनीति ने मौका मुआयना किया और दोनों घायल सिपाहियों को गंभीर अवस्था में हायर सेंटर रेफर किया गया है। 

इलाके की डायल 112 पर स्थानांतरण कर दिया

बता दें कि यह पूरा मामला प्रेम प्रसंग (love affair) से जुड़ा बताया जा रहा है बताया जा रहा है कि आदमपुर थाने में तैनात रह चुके मनोज कुमार और महिला सिपाही मेघा का आपस में कुछ अटैचमेंट था और दोनों का तबादला अलग-अलग स्थानों पर हो गया सिपाही मनोज कुमार को पुलिस अधीक्षक ने सैद नगली थाना इलाके की डायल 112 पर स्थानांतरण कर दिया।

ये भी पढ़ें – हजारों सपने लेकर छोड़ा था पीहर, लेकिन शादी के तीसरे दिन से ही हुआ कुछ ऐसा कि टूट गए सपने और ….

जबकि सिपाही मेघा को गजरौला थाने के लिए स्थानांतरित किया गया , दोनों की बातचीत आपस में फोन पर होती थी लेकिन इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया जिसके बाद मनोज कुमार सिपाही गजरौला थाना क्षेत्र में स्थित महिला सिपाही मेघा के किराए के मकान पर जा पहुंचा और विवाद के बीच मनोज कुमार सिपाही ने सिपाही मेघा को गोली मार दी और उसके बाद खुद को भी गोली मार ली।

दोनों को हाय सैटर रेफर किया गया है

घटना की जानकारी मिलने के बाद हड़कंप मच गया पुलिस ने दोनों घायलों को सरकारी अस्पताल भेजा जहां से दोनों की हालत गंभीर देखते हुए दोनों को हाय सैटर रेफर किया गया है।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक सुनीति ने मौका मुआयना किया उन्होंने कहा कि पूरे मामले की छानबीन जारी है दोनों का इलाज फिलहाल हर सेंटर में जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button