कन्नौज: राष्ट्रीय राजमार्ग 91 पर हुए सड़क हादसे के बाद पुलिसिया लापरवाही के चलते जमकर पथराव और आगजनी

कन्नौज जिले की सदर कोतवाली इलाके के रास्ट्रीय राजमार्ग 91 पर हुए सड़क हादसे के बाद पुलिसिया लापरवाही के चलते जमकर पथराव के साथ आगजनी हुई।

कन्नौज जिले की सदर कोतवाली इलाके के राष्ट्रीय राजमार्ग 91 पर हुए सड़क हादसे के बाद पुलिसिया लापरवाही (negligence) के चलते जमकर पथराव के साथ आगजनी हुई।

पुलिस ने पीड़ित परिजनों को भी लाठी मारी

नाराज लोगो ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए अधिकारियों को बताया कि हादसे में हुई युवक की मौत के पास पुलिस ने शव को लाठी मारी इसका विरोध करने पर पुलिस ने पीड़ित परिजनों को भी लाठी मारी।

ये भी पढ़ें – बुलंदशहर: ‘तलवे के ठाकुर’ ने पहुंचाया जेल

पुलिस की बर्बरता से नाराज लोगो ने पुलिस पर पथराव कर दिया मौके से पुलिस को पीछे भागना पड़ा। पथराव के दौरान दरोगा के सिर में पत्थर लगने से घायल हो गया।

बताया जा रहा है सदर कोतवाली के सलेमपुर गाव निवासी म्रतक श्याम अपने गाव सलेमपुर जा रहा था तभी मंडी समिति के सामने के तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक सवार श्याम को कुचल दिया।

ये भी पढ़ें – फ़िरोज़ाबाद: हैवान बेटे ने जन्म देनी वाली आपनी माँ के साथ किया ऐसा ‘खौफनाक काम’

कई थानों की पुलिस मौके पर …

घटना कि जानकारी मिलते ही पीड़ित परिजन मौके पर पहुँच गए और सड़क पर शव रखकर कार्यवाही की मांग करने लगे। इस बीच सूचना पर पहुची से परिजनों को शव उठाने को लेकर विवाद ही गया।

खबर भेजे जाने तक नाराज लोगो ने शव जो जीटी रोड पर रखकर जाम लगा रखा है। कई थानों की पुलिस मौके पर है। हालात तनावपूर्ण बने हुए है।

सड़क से उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

अपर जिलाधिकारी ने बताया कि सड़क दुर्घटना में युवक की मौत के बात कुछ शरारत तत्वो ने पत्थर बाजी की थी नाराज लोगो को समझा कर शव को सड़क से उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button