नशे में धुत्त युवकों ने बार गर्ल्स को सुनसान मकान में ले जाकर तंमचे की नोक पर …..

बिहार के पटना के में बड़ा मामला सामने आया है। यहाँ जन्मदिन की पार्टी में बार गर्ल्स के डांस कार्यक्रम रखा गया था। इस दौरान दबंगों ने पहले तो चार बार गर्ल्स से तमंचे के नोक पर डांस करवाया।

बिहार के पटना के में बड़ा मामला सामने आया है। यहाँ जन्मदिन की पार्टी में बार गर्ल्स के डांस कार्यक्रम रखा गया था। इस दौरान नशे में धुत्त दबंगों ने पहले तो  बार गर्ल्स (bar girls)से तमंचे के नोक पर डांस करवाया और रेप करने की कोशिश की। 

दरअसल , इस पार्टी में बंगाल की चार बार गर्ल्स को चकबिहारी गांव में बुलाया गया था। इन बार गर्ल्स के चकबिहारी गांव में पहुंचने के बाद कुछ दबंग युवक इन्हें एक अर्धनिर्मित मकान में सुनसान जगह पर ले गये। वहां इन दबंगों ने चारों बार गर्ल्स से डांस करने के लिये कहा। जब वे इसके लिये तैयार नहीं हुई।

बार गर्ल्स के साथ मारपीट भी की

इन दबंगों ने चारों बार गर्ल्स पर भी दबाव बनाया। बार गर्ल्स ने जब डांस करने से मना कर दिया तो नशे में धुत्त युवक बहुत नाराज़ हो गये। इसके बाद दबंगों ने इन बार गर्ल्स के साथ मारपीट भी की। फिर डर की वजह से बार गर्ल्स ने डांस करना शुरू कर दिया।

इस दौरान दबंगों ने चारों डांस गर्ल्स के साथ दुष्कर्म और जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगे। मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार ये दबंगो ने डांस गर्ल्स खुद को उन दबंगो के चुंगुल से बचाने में कामयाब रही।

जानकारी के मुताबिक समय रहते मौके पर पहुंची पुलिस  ने इन बदमाशों  के बुरे इरादों को नाकाम कर दिया। पुलिस ने इस मामले के आरोप में फतुहा प्रखंड के उपप्रमुख समेत पांच दबंग युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। यह शर्मसार कर देने वाली घटना पटना जिले के गौरीचक की बताई जाती है।

ये भी पढ़ें – उन्नाव: शादी के दूसरे दिन ही हुआ कुछ ऐसा कि रुक नहीं रहे ‘दुल्हन के आंसू’

चार बार गर्ल्स को चकबिहारी गांव में बुलाया गया था

बताया जाता है कि गौरीचक थाना क्षेत्र में एक जन्मदिन के अवसर पर डांस कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

बताया जाता है कि वहां मौजूद युवकों ने जमकर शराब भी पी रखी थी। इस दौरान इन युवकों ने बार गर्ल्स के साथ रेप भी करने का प्रयास किया। बार गर्ल्स के विरोध पर इन दबंगों द्वारा उनके साथ मारपीट भी की गई। जानकारी के अनुसार इन महिलाओं के साथ कुछ गलत काम होने से पहले ही पुलिस वहां पहुंच गई। जिसके बाद पुलिस ने बार गर्ल्स को मुक्त करवाया। पुलिस ने इस मामले के आरोप में उपप्रमुख रजनीश कुमार समेत 5 युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button