शराब के नशे में भाई ने बहन के साथ कर डाला ये ‘खौफनाक काम’, ऐसे हुआ खुलासा

भाई और बहन के रिश्तें को झगझोर देने वाला यह मामला रसूलाबाद के ताजपुर गांव का है। एस.पी. वत्स ने घटित हुई घटना का ख़ुलासा करते हुए मीडिया को जानकारी दी, कि ताजपुर के निवासी एक ट्रक चालक जिनका नाम बलवान सिंह यादव हैं। 

 Drunk brother: भाई और बहन के रिश्तें को झगझोर देने वाला यह मामला रसूलाबाद के ताजपुर गांव का है। एस.पी. वत्स ने घटित हुई घटना का ख़ुलासा करते हुए मीडिया को जानकारी दी, कि ताजपुर के निवासी एक ट्रक चालक जिनका नाम बलवान सिंह यादव हैं। 

बड़े भाई अखिलेश गुड़गांव की एक फैक्ट्री में काम करते हैं

उनकी इकलौती पुत्री सपना,अपनी बुआ के यहाँ हीरा नगला सौरिख कन्नौज में पढाई कर रही थी कर रही थी। वह 24 अक्टूबर को दिवाली मनाने के लिए गाँव आई थी। सपना के पिता और बड़े भाई अखिलेश गुड़गांव की एक फैक्ट्री में काम करते हैं।

ये भी पढ़ें – बदल गयी किस्मत: ये ‘बाबा बन गया जेंटलमैन’ अब ढाबा नहीं रेस्टोरेंट के मालिक कहिये जनाब !!

त्योहार पर दोनों घर भी आए। 28 अक्टूबर की रात सपना की घर पर ही गला दबाकर हत्या कर दी गई थी।सपना के परिवार ने घटना के बारे में बताए बिना उसका अंतिम संस्कार करने की तैयारी की, लेकिन किसी ने पुलिस को इस घटना के बारे में सूचित किया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुँची।

ये भी पढ़ें – अचानक चलते-चलते गायब हो गयी ये महिला, हैरान रह गए लोग

और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद भी यह पता चला कि सपना की गला दबाकर हत्या की गई थी, बलराम और परिवार के अन्य सदस्यों ने कोई कार्रवाई करने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद पुलिस के शक की सुई हत्या की ओर बढ़ गई

 वह गांव की एक लड़की संबंध में था

बीतें बुधवार के दिन पुलिस ने पिता और दोनो भाइयों को हिरासत में लेकर जब उनसे पूछताछ की। एस.पी. ने बताया कि पूछ-ताछ के समय अखिलेश ने बताया कि वह गांव की एक लड़की संबंध में था। 28 अक्टूबर की रात, लड़की अखिलेश से मिलने के लिए घर पर आई।

वहीं, सपना ने दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में देखा था। युवती के घर से चले जाने के बाद वह काफी डर गई थी। प्रेमिका के घर आने का राज नहीं खुला, इसलिए उसने इकलौती बहन सपना की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना के समय उसने शराब पी रखी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button