कोविड अस्पताल में तैनात डाॅक्टर ने कहा ‘नहीं पहनूंगा दुश्मन देश चाइना की बनाई पीपीई किट’

कोविड अस्पताल में तैनात कछला के एमओआईसी डा महेश प्रताप सिंह ने एक दिन पहले वीडियो वायरल कर दावा किया कि चिकित्सक व आसरा आवास में तैनात कर्मचारियों को चीन की पीपीई किट उपलब्ध कराई जा रही है।

कोविड अस्पताल में तैनात कछला के एमओआईसी डा महेश प्रताप सिंह ने एक दिन पहले वीडियो वायरल कर दावा किया कि चिकित्सक व आसरा आवास में तैनात कर्मचारियों को चीन की पीपीई किट उपलब्ध कराई जा रही है।

एत्मादपुर तहसील में प्रदर्शन के लिए पहुंचे सपाइयों को पुलिस ने रोका, जमकर हुई नारेबाजी

जिला प्रशासन उनके खिलाफ चाहे कोई कार्रवाई ही क्यों न करें लेकिन वह चीन की पीपीई किट नही पहनेंगे। जिसके बाद बदायूं में स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन में हड़कंप मच गया।

लखनऊ : अनपरा और ओबरा परियोजना को मिली पर्यावरणीय मंजूरी

सपा प्रमुख अखिलेश यादव के आवाह्न पर प्रदेश व्यापी तहसील स्तरीय ज्ञापन सौंपने जा रहे सपा नेता जय सिंह प्रताप यादव सहित कार्यकर्ताओं  की पुलिस से हुई झड़प 

डीएम बदायूं कुमार प्रशांत का कहना है कि एमओआईसी चीन की किट मिलने की बात क्यों कह रहे हैं इसके लिए उनसे स्पष्टीकरण मंगा गया है।

रील की दुनिया को रियल करने की डगर नही है आसान!

वही एमओआईसी डा महेश प्रताप सिंह ने मीडिया को बताया कि इस संबंध में उन्हें कोई स्पष्टीकरण जबाब नहीं मंगा गया है। जैसे एक सैनिक देश की सेवा कर रहा है बैसे ही वो मरीजों की सेवा कर रहे है। अगर कोई पत्र भेजा मुझे मिलेगा तो हर जबाब देने को तैयार है।

महाराष्ट्र : ठाणे के भिवंडी में इमारत ढही, आठ की मौत, कई लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका

आपको बता दे कि भारत और चीन के बीच तनाव बना हुआ है। इसके चलते प्रधानमंत्री मोदी ने पहले ही चाइना की बनाई वस्तुओं का बहिस्कार किये जाने की बात कही थी।  साथ ही भारत में चाइना के बनाये सैकड़ों ऐप को भारत में प्रतिबंधित किये जा चुके है।

सीमा पर भी बना हुआ है लगातार तनाव

इतना ही नहीं चाइना लगातर भारत के सैनिकों को उकसाने का प्रयास कर रहा है और उनपर हमले कर रहा है। लद्दाख में भारत और चीन के बीच तनाव के बीच दोनों सेनाओं के कोर कमांडरों के बीच आज छठें दौर की बातचीत होगी. आज की बातचीत में दोनों देशों के बीच हुए पांच सुत्रीय समझौते को लागू करने को लेकर खास तवज्जो दी जाएगी. खास बात यह है कि आज की बैठक में विदेश मंत्रालय के संयुक्त सचिव स्तर के अधिकारी भी इस बातचीत में शामिल होने जा रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button