जिलाधिकारी महाराजगंज ने प्रेस वार्ता कर चुनाव आचार संहिता की दी विस्तृत जानकारी

यूपी के जनपद महाराजगंज में आज जिलाधिकारी महराजगंज ने पत्रकारों संग बैठक किया और आदर्श चुनाव आचार संहिता के संदर्भ में विस्तृत जानकारी दिया।

महाराजगंज। यूपी के जनपद महाराजगंज में आज जिलाधिकारी महराजगंज ने पत्रकारों संग बैठक किया और आदर्श चुनाव आचार संहिता के संदर्भ में विस्तृत जानकारी दिया।

जनपद के चप्पे चप्पे की बात बताई और बोर्डर से लेकर जिला मुख्यालय तक नेताओ और भ्रमकता फैलाने वालों के विरुद्ध जिला प्रशासन के सतर्क करने और कैमरे आदि सभी से नजर रखने की बातें कही है इतना ही नहीं कोविड को लेकर जिलाधिकारी ने कहा है की कोविड के साथ चुनाव पहली बार यूपी में कराया जा रहा है।

इसलिए ऊपर से आदेश है की 15 जनवरी  तक सिर्फ वर्चुअल रैली होगी फिजिकल रैली नही होगा इतना ही नहीं उन्होंने कहा उसके बाद जो भी दिशा निर्देश मिलेंगे वह भी सबको बता दिया जाएगा। फिजिकल रैली में भी जितने लोग अलाऊ होंगे उतने ही लोगों को रैली में आने की अनुमति दी जाएगी। लोगों के लिए हैंड सेनीटाइजर के अलावा वह सभी साधन होंगे जो कोविड नियम के अनुसार होंगे सुरक्षा की दृष्टि से डीएम ने बताया की महाराजगंज में हर जगह स्टेटिक की टीम के साथ स्कॉयड और अन्य क्राइम की निगरानी के लिए टीमें लगा दी गई हैं जिन्हे सभी दिशा निर्देश दे दिया गया है आदि तमाम बातें जिलाधिकारी ने कहीं।

रिपोर्टर – अशफाक़ खान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button