मुजफ्फरनगर : मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम का जिलाधिकारी ने किया शुभारंभ

मुजफ्फरनगर के राजकीय इंटर कॉलेज में मंगलवार को जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस कार्यक्रम में जिला प्रशासन के साथ सभी बीएलओ और सुपरवाइजर मौजूद रहे।

मुजफ्फरनगर के राजकीय इंटर कॉलेज में मंगलवार को जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस कार्यक्रम में जिला प्रशासन के साथ सभी बीएलओ और सुपरवाइजर मौजूद रहे।

यह अभियान 17 नवंबर से 15 दिसंबर तक चलेगा

जिला प्रशासन ने बताया कि मतदान केंद्रों पर पंजीकरण हेतु विशेष अभियान 22 नवंबर दिन रविवार, 28 नवंबर शनिवार, 5 दिसंबर शनिवार और 13 दिसंबर रविवार को चलाया जाएगा। यह अभियान 17 नवंबर से 15 दिसंबर तक चलेगा।

ये भी पढ़ें – अगर आप के घर में भी दिखाई दे रहा है  छछूंदर, तो जान लें इससे जुड़ा ये चौंकाने वाला रहस्य

महाभारत काल के ये लोग आज भी हैं जीवित, अगर न हो यकीन तो पढ़ें ये खबर

जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने बताया कि भारत निर्वाचन आयोग के निर्देश पर मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया है, 15 दिसंबर तक वोट घटने बढ़ने का काम किया जाएगा, आगे भी जनवरी में भी यह काम चलेगा, इसमें सभी से अनुरोध किया जा रहा है,जो नया वोटर है जो 1 जनवरी 2021 तक नया वोटर बन जाएगा।

…ताकि घर घर जाकर लोगों को समझा सकें

वह जुड़ सकता है, या कोई कहीं दूसरे जनपद से आया हो वह अपना नाम घटवा बढ़वा सकता है, या किसी प्रकार की वोटर लिस्ट में कोई त्रुटि हो उसे भी बूथ पर जाकर ठीक करवा सकते हैं, हम भी BLO और सुपरवाइजर को पूरी तरह से ट्रेंड कर रहे हैं ताकि घर घर जाकर लोगों को समझा सकें।

दूसरा सभी ग्राम पंचायतों पर लोगों को विभिन्न कार्यक्रमों के तहत जागरूक करने की हमारी योजना है। पुनरीक्षण कार्यक्रम में जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे, अपर जिलाधिकारी प्रशासन अमित सिंह, नगर मजिस्ट्रेट अभिषेक सिंह, उप जिलाधिकारी सदर दीपक कुमार, सभी बीएलओ एवं सुपरवाइजर मौजूद रहे।

रिपोर्ट – सचिन जौहरी 

  • हमें फेसबुक पेज को अभी लाइक और फॉलों करें @theupkhabardigitalmedia 

  • ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @theupkhabar पर क्लिक करें।

  • हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्सक्राइब करें https://www.youtube.com/c/THEUPKHABAR

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button