फ़िरोज़ाबाद: देवर को हो गया था अपनी भाभी से इश्क़, और पागलपन में कर डाला ये काम

कहते है कि इश्क अंधा होता है इश्क में बाधक बने भतीजे की ही चाचा ने गला रेतकर हत्या कर शव को लेट्रिन के टैंक में दबा दिया।

फिरोजाबाद । कहते है कि इश्क अंधा होता है इश्क में बाधक बने भतीजे की ही चाचा ने गला रेतकर हत्या कर शव को लेट्रिन के टैंक में दबा दिया।

बच्चू सिंह के यहां आना जाना लगा रहता था

बताते चले कि थाना जसराना के अंतर्गत कुसियारी गांव में आरोपी अमर सिंह के भाई बच्चू सिंह का परिवार रहता है अमर सिंह का अपने भाई बच्चू सिंह के यहां आना जाना लगा रहता था।

जिससे अमर सिंह के भाभी मुन्नी देवी पत्नी बच्चू सिंह से इश्क की पीगे बढ़ने लगी धीरे धीरे इश्क में दोनों जीने मरने की कसमें खाने लगे उन दोनों के इश्क मे भतीजा वरुण ग्यारह साल इन दोनों के इश्क में बाधक बनने लगा था।

ये भी पढ़ें – पिता है जेल में बंद और माँ ने छोड़ दिया था साथ, तो मिला दस साल के अंकित को एसएसपी अभिषेक यादव का सहारा और फिर ….

जिसको अमर सिंह ने वरुण को रास्ते से हटाने की योजना बना डाली जिसके चलते दो दिन पूर्व अमर सिंह अपने भाई के घर कुशियारी गांव गया और वरुण को वहां से चुपचाप उठा लाया।

ये भी पढ़ें – शादी के मंडप पर फेरों के दौरान दुल्हन ने कर दी ऐसी हरकत कि पूरी दुनिया में वीडियो हो गया वायरल

वरुण के गायब होने की जानकारी बच्चू सिंह ने जसराना थाने में दी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी पुलिस को शक चाचा अमर सिंह पर था तो उसे कड़ाई से पूछताछ की तो उसकी निशानदेही पर भतीजे वरुण का शव निर्माणाधीन लैट्रिन के टैंक से बरामद कर लिया है ।

बृजेश सिंह राठौर

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button