डिप्टी सीएम ने कौशांबी को दी 625 करोड़ की सौगात, 101 परियोजनाओं का किया शिलान्यास

उत्तर प्रदेश के कौशांबी (Kaushambi) जिला मुख्यालय स्थित डायट मैदान पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) ने बुधवार को मंच से कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया।

उत्तर प्रदेश के कौशांबी (Kaushambi) जिला मुख्यालय स्थित डायट मैदान पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) ने बुधवार को मंच से कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया। उसके बाद बटन दबाकर 386.05 करोड़ की लागत से 75 सड़कों का लोकार्पण व 239.26 करोड़ की लागत से 26 सड़कों का शिलान्यास किया। डिप्टी सीएम ने 625.31 करोड़ की कुल 101 परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया।

अपने गृह जनपद की जनता से रूबरू होते हुए कहा कि हमारा हमेशा प्रयास रहता है कि विकास हो। विपक्ष पर हमला बोलते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने कहा कि पहले जो सड़क बनती थी, आज बने कल उखड़ जाती थी, लेकिन आज ऐसा नही हैं। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि दिल्ली में 26 जनवरी के दिन राष्ट्रीय पर्व का अनादर करने वालों का जनता की अदालत में हिसाब होगा। चाहे वह सपा, कांग्रेस, आम आदमी पार्टी, बसपा करेगी। उसका आने वाले पंचायत चुनाव में जनता जवाब देगी।

ये भी पढ़ें – हिंसा के बाद इस किसान संगठन ने खुद को आंदोलन से किया अलग, कहा- लोग सिर्फ नेता बन रहे…

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या (Keshav Prasad Maurya) आज प्रयागराज से अपने गृह जनपद पहुंचे। सबसे पहले वह पिपरकुंडी गांव कार्यकर्ता से मिलने पहुंचे। वहां पर तमाम कार्यकर्ताओं से भेंट किया। इसके बाद वह जिला स्पोर्ट्स स्टेडियम खिलाड़ियों द्वारा स्वागत समारोह कार्यक्रम में पहुंचे। जहां पर उनका खिलाड़ियों ने जोरदार स्वागत किया। इसके बाद उनका काफिला कांशीराम गेस्ट हाउस पहुंचा। यहां पर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक किया।

इसके अलावा त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रणनीति तैयार की। फिर वह जिला मुख्यालय स्थित डायट मैदान पहुंचे। यहां पर पार्टी कार्यकताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। मंच संभालते हुए Keshav Prasad Maurya ने कहा कि जिले में ही नहीं पूरे प्रदेश में सड़क बन रही हैं। भाजपा बदले की भावना से काम नहीं कर रहे हैं, जिसने भी हम को वोट दिया है, उसका भी काम हो रहा है, जिसने नहीं दिया है, उसका भी काम हो रहा है। यह सरकार सभी वर्गों के लोगों का ख्याल रख रही है और किसानों को साल में 6000 रुपये किसान सम्मान निधि दी जा रही है।

ये भी पढ़ें – रुपयों के लालच में पिता ने अपने ही ‘मासूम’ के साथ किया ये खौफनाक काम, ऐसे हुआ खुलासा

कौशाम्बी (Kaushambi) से चित्रकुट के लिए 126 करोड़ की लागत से ओवर ब्रिज का निर्माण शुरू हो चुका है। 1100 करोड़ की लागत से चौफटका से लेकर ट्रिपल आईटी तक ओवर ब्रिज का निर्माण जल्द शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार 15 साल की बीमारी का इलाज कर रही है। हमारी सरकार जहर घोलने का काम नही कर रही। पार्टी का एक ही लक्ष्य हैं समस्या का समाधान करो। इस मौके पर राष्ट्रीय मंत्री व कौशांबी सांसद विनोद सोनकर, जिले के तीनों विधायक संजय गुप्ता, लाल बहादुर शीतला प्रसाद पटेल, प्रयागराज शहर के उत्तरी विधायक हर्ष वर्धन बाजपेई व जिला अध्यक्ष अनीता त्रिपाठी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button