कौशाम्बी – रेलवे ओवरब्रिज का शिलान्यास एवं सड़कों का लोकार्पण करने के लिए केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे अपने गृह जनपद कौशाम्बी

सपा मुखिया पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा की उन्होंने 2014 वा 2017 और 2019 में भी जीत के दावे किए थे लेकिन उनके दावे पूर्ण रूप से खोखले साबित हुए।

अपने गृह जनपद कौशाम्बी में रेलवे ओवर ब्रिज का शिलान्यास एवं सड़कों का लोकार्पण करने के लिए डिप्टी सीएम केशव मौर्या अपने गृह जनपद कौशाम्बी पहुंचे। भाजपा कार्यकर्ताओं ने जगह जगह पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का गर्मजोशी के साथ स्वागत भी किया।

अपने गृह जनपद पहुंचने के बाद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने सर्वप्रथम चायल तहसील क्षेत्र के सैयद सरांवा पहुंच कर रेलवे ओवरब्रिज का शिलान्यास किया एवं चायल तहसील क्षेत्र में बनाई गई सड़कों का लोकार्पण भी किया।

बता दें की ओवर ब्रिज के शिलान्यास और सड़कों के लोकार्पण के साथ-साथ इस दौरा में भाजपा के डिप्टी सीएम ने 2022 का लक्ष्य साधते हुए।

सपा मुखिया पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा की उन्होंने 2014 वा 2017 और 2019 में भी जीत के दावे किए थे लेकिन उनके दावे पूर्ण रूप से खोखले साबित हुए।

विपक्ष पर निशाना साधते हुए डिप्टी सीएम ने ये भी कहा की हमारे देश के युवा समझदार है और जो समझदार होते हैं वो किसी के बहकावे में नहीं आते हैं।हमारे बिपक्षी राजनीतिक दल तो स्वयं तुष्टीकरण एवं गुंडागर्दी का रास्ता अपनाते हैं।

भारती जनता पार्टी इन सब को ध्यान ना देकर विकास की बात और गरीबों के कल्याण के लिए योजना और किसानों के उत्थान की बात करती है।

सैय्यद सरांवा ओवरब्रिज का शिलान्यास करके चायल तहसील की सड़कों का लोकार्पण करते हुए डिप्टी सीएम कौशाम्बी और चित्रकूट को जोड़ने वाले मार्ग पर बनने वाले यमुना पुल का भी शिलान्यास किया एवं क्षेत्र में बनाई गई सड़को का लोकार्पण भी किया।

उसके बाद डिप्टी सीएम शुजातपुर रेलवे ओवरब्रिज एवं अथसराय के रेलवे ओवरब्रिज का भी शिलान्यास करेंगे।

रिपोर्ट – मानसिंह विश्वकर्मा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button