सुल्तानपुर में 5 दिनों में दूसरी बार पहुंच रहे उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा

सुल्तानपुर में 5 दिनों में दूसरी बार पहुंच रहे उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा जहाँ वे विजेथुआ महावीर में हनुमानजी का आशीर्वाद लेकर BJP जन सम्मान यात्रा का करेंगे

सुल्तानपुर में 5 दिनों में दूसरी बार पहुंच रहे उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा जहाँ वे विजेथुआ महावीर में हनुमानजी का आशीर्वाद लेकर BJP जन सम्मान यात्रा का करेंगे स्वागत इसके साथ ही धोपा और दियरा जैसे पौराणिक स्थलों पर जाकर फिर शहर में करेंगे जनसभा को संबोधित जिसमें उनके साथ कई दिग्गज मंत्री भी होंगे शामिल!

बताते चलें कि मोदी लहर के बावजूद 2017 में यूपी के सुलतानपुर में बीजेपी पांच विधानसभा सीटों में से इसौली की एक सीट पर पराजित हो गई थी। साल 2019 में मेनका संजय गांधी को गठबंधन से चुनाव लड़े चन्द्रभद्र सिंह उर्फ सोनू सिंह से महज़ 14 हजार वोटों से ही जीत मिली थी। अब जब 2022 का चुनाव सामने हैं ,तो बीजेपी किसी तरह की चूक नहीं करना चाहती हैं,इसी के मद्देनजर कल यानी रविवार को बीजेपी की जन विश्वास यात्रा सुलतानपुर पहुंच रही हैं,जिसमें डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा इसके स्वागत के लिए पहुंच रहे। उनके साथ योगी कैबिनेट के कई मंत्री व बीजेपी के राष्ट्रीय और प्रदेश कार्यकारणी के पदाधिकारी व नेतागण भी मौजूद रहेंगे।

इसे भी पढ़ें – साल 2022 का दूसरा दिन इन तीन राशियों के लिए हो सकता हैं बुरा, जरुर देखे अपना राशिफल

तो वहीं सुल्तानपुर जिले के कादीपुर विधानसभा के सूरापुर में यात्रा की आगवानी भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह व उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा, कैबिनेट मंत्री मोती सिंह एवं राज्य मंत्री गिरीश चन्द्र यादव करेंगे। यात्रा में कौशांबी सांसद विनोद सोनकर, यात्रा संयोजक धर्मवीर प्रजापति,  एवं क्षेत्रीय महामंत्री सुशील त्रिपाठी भी शामिल होंगे। बीजेपी प्रवक्ता व मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी के बताये अनुसार उप मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर कादीपुर के विजेथुआ धाम पर लैंड करेगा। और यहाँ वे सर्वप्रथम हनुमानजी का दर्शन करने के पश्चात सूरापुर में यात्रा का स्वागत करेंगे। उनकी इस यात्रा के 20 पॉइंट बनाए गए हैं। कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह (मोती सिंह) व राज्य मंत्री गिरीश चन्द्र यादव सड़क मार्ग से होते हुए सूरापुर पहुंचकर यात्रा में शामिल होंगे।

साथ ही साथ यात्रा के दौरान 4 सभाएं चांदा,लंभुआ, बरौसा व शहर के तिकोनिया पार्क में आयोजित होगी। यात्रा कादीपुर, लंभुआ,सदर,सुल्तानपुर व इसौली विधानसभा क्षेत्रों के विभिन्न स्थानों से होते हुए शाम 5:45 बजे धम्मौर के आगे प्रतोष बॉर्डर से अमेठी जनपद के लिए रवाना हो जाएगी।इसके साथ ही केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को व जनहित में किए गए कार्यों को जन-जन तक पहुँचाने के उद्देश्य से गाजीपुर से 19 दिसंबर को बीजेपी की जनविश्वास यात्रा निकाली गई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button