DELHI: कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर CM केजरीवाल ने कहा- देश के लिए ये दूसरी लहर, लेकिन…

देश में लगातार कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने आज समीक्षा बैठक की है.

देश में लगातार कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने आज समीक्षा बैठक की है. इस मीटिंग के बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा कि देश के लिए ये दूसरी वेब हो सकती है, लेकिन दिल्ली के लिए ये चौथी वेब है.

सीएम केजरीवाल ने कहा कि आज राजधानी में 3583 नए केस आए हैं 16 मार्च को करीब 425 कोरोना के मामले आए थे. उन्होंने आगे कहा कि कोरोना के मामलों मे तेजी से बढ़ोतरी हो रही है, ये चिंता की बात है. कोरोना के बढ़ते मामलो पर सरकार की नजर बनी हुई है. जो भी उचित कदम उठाने की जरुरत होगी उसे हम उठा रहे हैं. सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने साफ कर दिया कि लॉकडाउन का कोई विचार नहीं है. अगर भविष्य में जरुरत हुई तो बातचीत के बाद फैसला लिया जाएगा.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि दिल्ली में कोरोना के केस तेजी. हालांकि ये पिछली वेब से ज्यादा खतरनाक हैं. कोरोना से होने वाली मौते घटी हैं. उन्होंने कहा कि टेस्ट, ट्रेसिंग और आइसोलेशन का काम बहुत तेजी से किया जा रहा है. आम लोगों की भागीदारी जरूरी है. अनुरोध है कि सभी मास्क जरूर पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करें.

उन्होंने आगे कहा कि आज बैठक में हमने अस्पतालों में एम्बुलेंस की व्यवस्था, ICU की व्यवस्था को लेकर पूरी प्लानिंग की है. सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा पिछली 3 वेव को दिल्ली वालों ने खूबसूरती से हैंडल किया है. हॉस्पिटल मैनेजमेंट और टीकाकरण पर सरकार ध्यान दे रही है.

आपको बता दें कि दिल्ली में बीते गुरुवार को 2790 नए कोरोना केस दर्ज किए गए थे, वहीं, 9 कोरोना मरीजों की मौत हुई थी. इससे एक दिन पहले बुधवार को 1,819 लोग कोरोना से संक्रमित हुए थे और 11 लोगों की मौत हुई थी.

ये भी पढें- सांसदों, चिकित्सकों और रेस्त्रां चलाने वालों की अपील, धूम्रपान के निर्धारित क्षेत्र खत्म किए जाएं

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर: आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आंतकी ढेर

ये भी पढ़ें- Corona Vaccination: देशभर में बीते 24 घंटों में 36.7 लाख से ज्यादा लोगों को दी गई कोरोना वैक्सीन

ये भी पढ़ें- IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स के ये प्लेयर्स अकेल दम पर टीम को जीता सकते हैं खिताब

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button